scriptघर पर आने वाली थी बारात, युवती ने प्रेमी के साथ ट्रेन से कटकर दे दी जान | girl killed herself after being cut off from train with lover | Patrika News
टीकमगढ़

घर पर आने वाली थी बारात, युवती ने प्रेमी के साथ ट्रेन से कटकर दे दी जान

-घर में चल रही थी शादी की तैयारियां-इधर युवती ने पे्रमी के साथ दी जान-मालगाड़ी के सामने कूंदकर की आत्महत्या-मामले की जांच में जुटी पुलिस

टीकमगढ़May 08, 2022 / 12:06 pm

Faiz

News

घर पर आने वाली थी बारात, युवती ने प्रेमी के साथ ट्रेन से कटकर दे दी जान

टीकमगढ़. मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के मऊचुंगी पर एक घर में बेटी की शादी की खुशियां मातम में बदल गई। शनिवार शाम को रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के सामने छलांग लगाकर युवती ने अपने प्रेमी के साथ आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

शनिवार की शाम 6 बजे आसपास रेलवे स्टेशन पर एक युवक और युवती ने मालगाड़ी के सामने कूंदकर अपनी जान दे दी। घटना देखते हुए स्टेशन पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना देहात थाना पुलिस को दी। वहीं, रेलवे पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है। देहात थाना प्रभारी नसीर फारूकी ने बताया कि, युवती की पहचान मऊचुंगी निवासी रजनी सेन के रूप में हुई है, जबकि युवक की पहचान अबतक नहीं हो सकी है। वहीं, कुछ लोग युवक को बांदरी निवासी दीपेश सेन बता रहे हैं। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे रजनी के परिजन उसका शव देखकर बिलख-बिलख कर रोने लगे।

 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश पहुंचे यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ, गृह मंत्री के साथ मां पीताम्बरा के किये दर्शन


14 मई को घर आने वाली थी बारात

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8amudo

देहात थाना प्रभारी फारूकी ने बताया कि, रजनी की 14-15 मई को शादी होनी थी। परिवार में सभी लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे। गाजे-बाजे और साज सज्जा की जा रही थी। वहीं, जब बेटी द्वारा आत्महत्या की सूचना मिी तो परिवार समेत इलाके भर में मातम छा गया। किसी को समझ में नहीं आ रहा कि, आखिर ये हो कैसे गया?

 

यह भी पढ़ें- पूजापाठ के बहाने ढोंगी बाबा ने नाबालिग के साथ किया था दुष्कर्म, अब कोर्ट ने दिया महादंड


काफी देर करते रहे एक दूसरे से बातें, फिर मालगाड़ी के सामने लगा दी छलांग

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला प्रेम प्रसंग का था। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ के अनुसार, घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, ये दोनों टैक्सी से दोपहर 2 बजे स्टेशन पहुंचे थे और काफी देर तक घटना स्थल केनजदीक ही बैठकर बातें करते रहे। शाम को मालगाड़ी आने पर ये दोनों साथ में इसके सामने कूंद गए। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Home / Tikamgarh / घर पर आने वाली थी बारात, युवती ने प्रेमी के साथ ट्रेन से कटकर दे दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो