scriptफेमस एक्ट्रेस की टूटी शरीर की हड्डियां, एक्सीडेंट के बाद वेंटिलेटर पर बुरा हाल, परिवार हुआ कंगाल | Actress Arunthathi Nair death condition break all body bones family financial seek help hospital bills | Patrika News
टॉलीवुड

फेमस एक्ट्रेस की टूटी शरीर की हड्डियां, एक्सीडेंट के बाद वेंटिलेटर पर बुरा हाल, परिवार हुआ कंगाल

Actress Aarundhati Nair: फेमस एक्ट्रेस हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं अब परिवार के पास उनका इलाज कराने के लिए पैसे भी खत्म हो गए हैं।

मुंबईMar 20, 2024 / 03:10 pm

Priyanka Dagar

actress_arunthathi_nair_death_condition_no_one_from_industry_called_family_financial_help_hospital_bills.jpg

फेमस एक्ट्रेस लड़ रही हैं जिंदगी और मौत की जंग

Actress Aarundhati Nair: साउथ इंडस्ट्री को शर्मसार करने वाली खबर आई है। फेमस साउथ एक्ट्रेस इन दिनों हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है, वहीं इंड्स्ट्री से उनका हालचाल लेने वाला कोई नहीं है। अब एक्ट्रेस के दोस्त ने खुलासा किया है कि परिवार के पास इलाज के लिए पैसे भी खत्म हो चुके हैं। साथ ही उन्होंने बताया है कि इंडस्ट्री से कोई भी शख्स आगे नहीं आया है जिसने एक्ट्रेस को लेकर जरा भी चिंता जताई हो।


एक्ट्रेस अरुंधति का 2 दिन पहले एक्सीडेंट हुआ था उसके बाद से उनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है वह वेंटिलेटर पर हैं उनकी हालत बेहद खराब बताई जा रही है और उनके परिवार की अब आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है उनके आगे के इलाज के लिए परिवार बिल्कुल के पास पैसा नहीं है एक्ट्रेस के हाथ और कॉलर की हड्डियां फ्रैक्चर हुई थीं जिसकी जिनकी सर्जरी के लिए भी परिवार के पास पैसा नहीं है।
यह भी पढ़ें

Elvish Yadav हुए अरेस्ट तो बदले मनोहर लाल खट्टर के तेवर, बोले- दोषी होंगे तो मिलेगी सजा



रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि अरुंधति के ब्रेन की भी सर्जरी होनी हैं तो अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी हालत कितनी गंभीर है।

Home / Entertainment / Tollywood / फेमस एक्ट्रेस की टूटी शरीर की हड्डियां, एक्सीडेंट के बाद वेंटिलेटर पर बुरा हाल, परिवार हुआ कंगाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो