scriptसरोली पुलिस चौकी पर चार पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी ज्वॉइन की | Police personnel on duty at the Saroli Chowki | Patrika News
टोंक

सरोली पुलिस चौकी पर चार पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी ज्वॉइन की

police news in tonk सरोली पुलिस चौकी के कांस्टेबल व देवली सीओ के रीडर में पाड़ों की गाड़ी निकासी मामले में हुई बहस की रोजनामचा रपट वायरल होने पर एसपी की ओर से चौकी स्टॉफ व रीडर को लाइन हाजिर करने के बाद लगाए पांच में से चार पुलिसकर्मियों ने गुरुवार को पुलिस चौकी पहुंच ड्यूटी ज्वॉइन की।
 

टोंकJul 05, 2019 / 03:05 pm

pawan sharma

police-personnel-on-duty-at-the-saroli-chowki

सरोली पुलिस चौकी पर चार पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी ज्वॉइन की

दूनी. सरोली पुलिस चौकी Sroli police station के कांस्टेबल constable व देवली सीओ के रीडर में पाड़ों की गाड़ी निकासी मामले में हुई बहस की रोजनामचा रपट Journaling report वायरल viral होने पर एसपी की ओर से चौकी स्टॉफ व रीडर को लाइन हाजिर Line spot करने के बाद लगाए पांच में से चार पुलिसकर्मियों ने गुरुवार को पुलिस चौकी पहुंच ड्यूटी ज्वॉइन Duty joined की।
read more: दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में तीन महिलाओं सहित 8 जने हुए घायल

वहीं पांचवा पुलिसकर्मी अस्वस्थ होने से ड्यूटी नहीं कर पाया। घाड़ थानाप्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया की एसपी चुनाराम जाट की ओर से लगाए पांच में से चार पुलिसकर्मी अभिषेक चौधरी, आत्माराम सैनी, बजरंगलाल मीणा व हेमराज चौधरी ने कार्यवाहक चौकी प्रभारी बद्रीलाल जाट के समक्ष ड्यूटी ज्वॉइन की। वही पुलिसकर्मी भागचन्द चावला स्वस्थ होने के बाद ड्यूटी ज्वॉइन करेगा।
read more:थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर दुकान से गल्ले में रखी नगदी चोरी

लाइन हाजिर का भी सम्मान
सरोली पुलिस चौकी पर गत दिनों हुए प्रकरण के बाद एसपी की ओर से लाइन हाजिर किए चौकी प्रभारी सहित छह पुलिसकर्मियों का चौकी क्षेत्र के कुछ लोगों ने गुरुवार को साफा-माला पहना चौकी से पुलिस लाइन के लिए विदाई दी।
उल्लेखनीय है कि एसपी की ओर से लगाए पुलिसकर्मियों के आने के बाद लाइन हाजिर हुए पुलिसकर्मियों को दर्जनभर युवाओं ने माला-साफा पहना विदाई दी। इस दौरान युवा उनके साथ सेल्फी लेने को बेताब दिख रहे थे तो लाइन हाजिर पुलिसकर्मी बिना रंज के सबसे हंसते हुए हाथ मिलाकर विदाई लेते दिखाई दिए।
read more: मालपुरा के पशु व्यापारी से मांगी रंगदारी, विरोध किया तो गोली मारी, दिल्ली-जयपुर हाइवे पर की वारदात


उल्लेखनीय है कि सरोली पुलिस चौकी पर गत दिनों कांस्टेबल व देवली उपाधीक्षक के रीडर की पाड़ों की गाड़ी निकासी मामले में हुई बहस की रोजनामचा रपट वायरल होने के मामले पर एसपी ने चौकी स्टॉफ व रीडर को लाइन हाजिर करने के बाद चौकी पर कार्य एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मंगलवार पुलिस लाइन टोंक से पांच कांस्टेबल लगाए गए है।
घाड़ थानाप्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया की एसपी ने पुलिस चौकी पर पुलिस लाइन टोंक से कांस्टेबल भागचन्द, बजरंग लाल, आत्माराम, अभिषेक चौधरी व हेमराज चौधरी को लगाया गया है।

गौरतलब है कि गत दिनों सरोली पुलिस चौकी कांस्टेबल राजेन्द्र चौधरी ने सरकारी कार्य से आए देवली उपाधीक्षक रीडर शंकरलाल शर्मा से पाड़ों के वाहनों की बात को लेकर अपशब्द कह अभद्रता की थी, वही रोजनामचे में दर्ज उक्त घटना की रपट वायरल करने की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने चौकी स्टाफ को तलब कर चौकी प्रभारी लक्ष्मणसिंह राजावत, कांस्टेबल राजेन्द्र चौधरी, रामअवतार, रामभजन, मनोज कुमार व सांवरमल जाट को लाइन हाजिर कर दिया था।.

सालों से उपेक्षा का शिकार है सरोली पुलिस चौकी
उल्लेखनीय है घाड़ पुलिस थाने की सरोली पुलिस चौकी उचधिकारियों की अनदेखी के चलते सालों से उपेक्षा का शिकार रही है। चौकी पर स्वीकृत नफरी आज तक पुरी नहीं लग पाई। जबकि चौकी क्षेत्र में जूनिया, गैरोली, देवड़ावास, भरनी पंचायतों के दर्जनों गांव लगते है।
गौरतलब है की हाइवे की चौकियों से हटकर यहां एक उपनिरीक्षक व आठ कांस्टेबल की नफरी स्वीकृत है, लेकिन विभाग ने सालों से न तो उपनिरीक्षक लगाया और ना ही पूर्ण नफरी। यहां हर बार हैडकांस्टेबल को लगाकर प्रभारी बना दिया जाता है।

Home / Tonk / सरोली पुलिस चौकी पर चार पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी ज्वॉइन की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो