सरोली पुलिस चौकी पर लगाए पांच कांस्टेबल, रोजनामचा रपट वायरल मामले में चौकी स्टॉफ को किया था लाइन हाजिर

सरोली पुलिस चौकी पर लगाए पांच कांस्टेबल, रोजनामचा रपट वायरल मामले में चौकी स्टॉफ को किया था लाइन हाजिर

Pawan Kumar Sharma | Updated: 04 Jul 2019, 02:41:09 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

Tonk News, Tonk Hindi news गत दिनों कांस्टेबल व देवली उपाधीक्षक के रीडर की पाड़ों की गाड़ी निकासी मामले में हुई बहस की रोजनामचा रपट वायरल होने के मामले पर एसपी ने चौकी स्टॉफ व रीडर को लाइन हाजिर करने के बाद चौकी पर कार्य एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मंगलवार पुलिस लाइन टोंक से पांच कांस्टेबल लगाए गए है।

दूनी. सरोली पुलिस चौकी Saroli police post पर गत दिनों कांस्टेबल व देवली उपाधीक्षक के रीडर की पाड़ों की गाड़ी निकासी मामले में हुई बहस की रोजनामचा रपट वायरल viral होने के मामले पर एसपी ने चौकी स्टॉफ व रीडर को लाइन हाजिर करने के बाद चौकी पर कार्य एवं कानून व्यवस्था Law and order बनाए रखने के लिए मंगलवार पुलिस लाइन police line टोंक tonk से पांच कांस्टेबल लगाए गए है।

read more: मालपुरा के पशु व्यापारी से मांगी रंगदारी, विरोध किया तो गोली मारी, दिल्ली-जयपुर हाइवे पर की वारदात

घाड़ थानाप्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया की एसपी ने पुलिस चौकी पर पुलिस लाइन टोंक से कांस्टेबल भागचन्द, बजरंग लाल, आत्माराम, अभिषेक चौधरी व हेमराज चौधरी को लगाया गया है।

 

गौरतलब है कि गत दिनों सरोली पुलिस चौकी कांस्टेबल राजेन्द्र चौधरी ने सरकारी कार्य से आए देवली उपाधीक्षक रीडर शंकरलाल शर्मा से पाड़ों के वाहनों की बात को लेकर अपशब्द कह अभद्रता की थी, वही रोजनामचे में दर्ज उक्त घटना की रपट वायरल करने की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने चौकी स्टाफ को तलब कर चौकी प्रभारी लक्ष्मणसिंह राजावत, कांस्टेबल राजेन्द्र चौधरी, रामअवतार, रामभजन, मनोज कुमार व सांवरमल जाट को लाइन हाजिर कर दिया था।

read more: रोजनामचा रपट वायरल होने के बाद छह कांस्टेबल व एक रीडर को किया लाइन हाजिर


सालों से उपेक्षा का शिकार है सरोली पुलिस चौकी
उल्लेखनीय है घाड़ पुलिस थाने की सरोली पुलिस चौकी उचधिकारियों की अनदेखी के चलते सालों से उपेक्षा का शिकार रही है। चौकी पर स्वीकृत नफरी आज तक पुरी नहीं लग पाई। जबकि चौकी क्षेत्र में जूनिया, गैरोली, देवड़ावास, भरनी पंचायतों के दर्जनों गांव लगते है।

 

 

गौरतलब है की हाइवे की चौकियों से हटकर यहां एक उपनिरीक्षक व आठ कांस्टेबल की नफरी स्वीकृत है, लेकिन विभाग ने सालों से न तो उपनिरीक्षक लगाया और ना ही पूर्ण नफरी। यहां हर बार हैडकांस्टेबल को लगाकर प्रभारी बना दिया जाता है।

 

इनको किया था लाइन हाजिर
घाड़ थाना प्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया कि मामले की शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने सरोली चौकी प्रभारी लक्ष्मण सिंह, कांस्टेबल राजेन्द्र कुमार, रामअवतार, रामभजन, मनोजकुमार, सांवरमल तथा देवली पुलिस उपाधीक्षक के रीडर शंकरलाल शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया।

read more: video: पुलिस चौकी के पास मेडिक़ल स्टोर का शटर तोड़ते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए नकाबपोश

tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned