video: पुलिस चौकी के पास मेडिक़ल स्टोर का शटर तोड़ते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए नकाबपोश

Attempted theft कस्बे में मंगलवार रात्रि को तीन नकाबपोश ने पुलिस चौकी के पास स्थित एक मेडिकल स्टोर का शटर को तोडऩे का प्रयास किया। नकाबपोशों द्वारा की गई यह कारगुजारी मेडिकल स्टोर पर लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गई। चोरी के प्रयास की जानकारी बुधवार सुबह चली तो आस-पास के दुकानदार एकत्रित हो गए। दो दिन में चोरों को गिरफ्तार नहीं किया तो लोगों ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

By: pawan sharma

Published: 04 Jul 2019, 09:26 AM IST

पचेवर. कस्बे में मंगलवार रात्रि को तीन नकाबपोश masked ने पुलिस चौकी के पास स्थित एक मेडिकल स्टोर medical store का शटर को तोडऩे का प्रयास किया। नकाबपोशों द्वारा की गई यह कारगुजारी मेडिकल स्टोर पर लगे सीसीटीवी कैमरों CCTV में कैद हो गई। चोरी के प्रयास Stolen attempt की जानकारी बुधवार सुबह चली तो आस-पास के दुकानदार एकत्रित हो गए।

read more: video: गाय के साथ अमानवीय क्रूरता की आशंका जता ग्रामीणों ने दो घंटे किया मार्ग जाम, चार थानों की पुलिस पहुंची

पीडि़त मेडिकल संचालक अरुण कुमार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थाना पुलिस police के हैडकांस्टेबल नरेन्द्रसिंह सीसीटीवी फुटेज के साथ ही अन्य आवश्यक जानकारी जुटाते हुए वारदात का जल्द खुलासा करने का भरोसा दिलाया।

 

इसके बाद व्यापार मंडल Trade division के लोगों ने पुलिस चौकी के बाहर एकत्रित होकर प्रदर्शन करते हुए एसपी के नाम थानाप्रभारी राजेश कुमार को लिखित ज्ञापन सौपा।

read more: WATCH : 7 साल की बच्ची से रेप मामला : सामने आया उपद्रवियों का cctv फुटेज, गुस्साई भीड़ ने की जमकर तोड़फोड

ज्ञापन में हस्ताक्षर करते हुए गोपीलाल गोदारा, हंसराज जैन, अशोक कुमार जैन, अरुण जैन, प्रेमचंद जैन, सूरजकरण माली, रंगलाल मालाक ार, सुनिल,सुरेश, रामस्वरूप, हनुमान, रतनलाल, सत्यनारायण खंगार आदि ने बताया कि जल्दी आरोपी गिरफ्तार नहीं होने पर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।


गल्ले में रखी नगदी चोरी
मालपुरा.कस्बे में स्थित थाना परिसर की महज 50 मीटर की दूरी के पास स्थित एक दुकान में मंगलवार की रात को 11 बजे पहले चोरों ने दुकान शटर ऊंचा कर गल्ले में रखी नगदी चोरी कर ले गए।


जानकारी अनुसार चोरों ने कापड़ी मार्केट स्थित शिव डिपार्टमेंटल स्टोर की दुकान के पिछवाड़े के शटर को ऊंचा कर दुकान में रखे गल्ले में से लगभग सात हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी वहां से गुजर रहे एक युवक को लगने पर उसने तत्काल दुकान मालिक चन्दन सिन्धी को सूचना दी।

 

 

सूचना पर मौके पर पहुंचे दुकानदार व पुलिस ने मामले की जांच की, जिसमें आस-पास की दुकानों के सीसीटीवी कैमरों को खंगालने पर तीन युवकों द्वारा बाइक पर आकर चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। दुकान मालिक चन्दन सिन्धी ने बताया वह रात दस बजे दुकान बंद करके गया था। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

read more: दिल्‍ली: बंदूक की नोक पर घर की पार्किंग में पति-पत्‍नी से लूट, सामने आया वारदात का पूरा वीडि

tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned