दिल्‍ली: बंदूक की नोक पर घर की पार्किंग में पति-पत्‍नी से लूट, सामने आया वारदात का पूरा वीडियो

  • North Delhi के Model Town में लूटपाट
  • बंदूक की नोक पर पति-पत्‍नी को लूट कर फरार हुए नकाबपोश बदमाश
  • पूरी वारदात घर के बाहर लगे CCTV में कैद

By: Shivani Singh

Updated: 01 Jul 2019, 08:45 PM IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली ( delhi ) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इसका अंदाजा शनिवार देर रात को उत्तरी दिल्ली ( north Delhi ) के पॉश इलाके मॉडल टाउन में हुई लूट से लगाया जा सकता है। कार सवार एक परिवार जब अपने घर की पार्किंग में गाड़ी लगा रहे थे तभी नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोक पर उनसे सार सामना लूट लिया। यह पूरी घटना घर के बाहर लगे cctv कैमरें में रिकॉर्ड हो गई।

इस तरह बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

पुलिस ( Delhi police ) शिकायत में पीड़ित वरुण बहल ने बताया कि शनिवार की देर रात वह अपने ससुराल से लौट रहे थे। जब वह घर के पास आए तो उन्होंने देखा की तीन नकाबपोश बदमाश बाहर मोटरसाइकल पर थे। उन्हें उन पर शक हुआ और वह घबराहट में घर में ना जाकर कार को आगे ले गए। फिर उन्हें लगा की रात के समय घर के दरवाजे खुले हुए हैं तो वह घऱ की तरफ लौट आए। उन्होंने अपनी कार को घर के सामने वाले बरामदे में पार्क किया और दौड़ कर लोहे की गेट बंद करने भागे।

यह भी पढ़ें-दिल्ली बुराड़ी केसः एक साल बाद भी याद कर सिहर उठते हैं लोग, 11 लोगों ने एक साथ लगाया था मौत को

CCTV में रिकॉर्ड हुई घटना

CCTV में साफ देखा जा सकता है कि जब वरुण गेट बंद करने के लिए भागे तभी तीन बदमाश अंदर घुस आएं। तीनों ने उन पर बंदूक तान दी और उनके पास जो भी सामान था उसे मांगने लगे। वरुण ने बताया कि बदमाशों ने उनका पर्स और सोने का ब्रेसलेट ले लिया। उधर कार की आगे वाली सीट पर वरुण की पत्नी गोद में अपनी बेटी को लेकर बैठी हुई थी।

जब उन्हें बदमाशों का पता चलता तब उन्होंने अपना फोन निकाला और उसमे कुछ करने लगी। तभी एक बदमाश उनकी तरफ आया और कार का दरवाजा खोल कर तलाशी लेने लगा। वरुण का बड़ा बेटा पिछली सीट पर कार में बैठ हुआ था।

वरुण ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि बदमाश उनकी पत्नी से पूछा कि क्या गले में कोई चेन पहनी है। उन्होंने चेन नहीं पहना था। बदमाश को उनकी पत्नी का पर्स भी नहीं मिला। उसे उन्होंने छिपा लिया था। लेकिन वह फोन छिपा नहीं पाई और बदमाशों ने उनका फोन छीन लिया।

यह भी पढ़ें-गुरुग्राम: पत्नी और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या कर खुद फांसी पर लटका डॉक्टर

लूटपाट के बाद तीनों बदमाश वहां से भाग गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि लूटेरे वरुण को कार की तरफ लौटने के लिए मजबूर करने लगे। वरुण कार में बैठ गए लेकिन जब वह खड़े हुए तब फिर बदमाशों ने उन पर बंदूक तान दी और वहां से भाग निकले। वरुण ने बताया कि बदमाशों के जाने के बाद भी वे और उनका पूरा परिवार डरा-सहमा था। उन्हें घर के कमरे से बाहर जाने में डर लग रहा था।

वरुण की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों ने पहले भी इसी तरह घटना को अंजाम दिया था। इन बदमाशों ने पुलिस पर गोलिंया भी चलाईं थी।

Show More
Shivani Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned