scriptरोजनामचा रपट वायरल होने के बाद छह कांस्टेबल व एक रीडर को किया लाइन हाजिर | Six constables including Reader line spot | Patrika News

रोजनामचा रपट वायरल होने के बाद छह कांस्टेबल व एक रीडर को किया लाइन हाजिर

locationटोंकPublished: Jul 03, 2019 05:31:52 pm

Submitted by:

pawan sharma

Constable line spot गत दिनों जिले की सरौली मोड़ पुलिस चौकी पर कांस्टेबल व पुलिस उपाधीक्षक देवली के रीडर की पाड़ों की गाड़ी की निकासी के मामले में हुई बहस की रोजनामचा रपट वायरल होने के मामले में एसपी ने पुलिस चौकी व रीडर को लाइन हाजिर कर दिया।

six-constables-including-reader-line-spot

रोजनामचा रपट वायरल होने के बाद छह कांस्टेबल व एक रीडर को किया लाइन हाजिर

टोंक. दूनी. गत दिनों जिले की सरौली मोड़ पुलिस चौकी police station पर कांस्टेबल Constable व पुलिस police उपाधीक्षक देवली के रीडर की पाड़ों की गाड़ी की निकासी के मामले में हुई बहस की रोजनामचा रपट Journaling report वायरल viral होने के मामले में एसपी sp ने पुलिस चौकी व रीडर को लाइन हाजिर कर दिया।

मामला यूं है कि 28 जून को घाड़ थाना पुलिस की सरोली चौकी में किसी कार्य से देवली पुलिस उपाधीक्षक के रीडर शंकरलाल पहुंचे। रोजनामचे के अनुसार रीडर ने चौकी प्रभारी लक्ष्मण सिंह से कहा कि तीन मामलों में सीजेएम कोर्ट टोंक में पेश होना है।
read more: राजस्व मंडल की ओर से नायब तहसीलदारों की नियुक्ति के आदेश जारी, टोंक व अजमेर में होगी ट्रेनिंग

उनकी इन तीनों प्रकरण पर बात चल ही रही थी कि कांस्टेबल राजेन्द्र चौधरी को रीडर शंकरलाल शर्मा का चौकी पर आना नागवार गुजरा। उसने चौकी में रीडर से कहा की आप चौकी पर किस लिए आए हो। अपशब्द कह कर जोर-जोर से चिल्लाने लगा। उसने कहा कि सीओ और तुम दोनों मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते।
मेरी ओर से ली जा रही पाडों के वाहनों की वसूली के दौरान मेरे को पकडकऱ दिखा देना और तुमसे जो कार्रवाई बनती है कर लेना। मेरा क्या बिगाड़ लोगे में सब देख लूंगा।
read more:केबिन में संचालित मेडिकल स्टोर का लाइसेंस 15 दिन के लिए निलंबित

इसके बाद चौकी प्रभारी लक्ष्मणसिंह राजावत, संतरी सावरलाल जाट, सीओ कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी रमेश मीणा सहित अन्य लोगों ने समझाइस करने के बाद भी रीडर शंकरलाल को भला-बुरा कह बार-बार एक ही बात कहता रहा कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते।
बाद में रीडर शंकरलाल ने चौकी प्रभारी राजावत की मौजूदगी में उक्त पुलिसकर्मी की ओर से की जा रही अभद्रता को अनुशासनहीनता मान चौकी के रोजनामचे में घटनाक्रम को दर्ज किया।

read more: नही हो रही थी सुनवाई तो परिवार सहित तहसील कार्यालय में धरने पर बैठा किसान, तहसील प्रशासन में मचा हडक़म्प

इनको किया लाइन हाजिर
घाड़ थाना प्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया कि मामले की शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने सरोली चौकी प्रभारी लक्ष्मण सिंह, कांस्टेबल राजेन्द्र कुमार, रामअवतार, रामभजन, मनोजकुमार, सांवरमल तथा देवली पुलिस उपाधीक्षक के रीडर शंकरलाल शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो