scriptथाने से महज 50 मीटर की दूरी पर दुकान से गल्ले में रखी नगदी चोरी | Station to steal from the store at a mere 50 meters | Patrika News

थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर दुकान से गल्ले में रखी नगदी चोरी

locationटोंकPublished: Jul 04, 2019 03:22:05 pm

Submitted by:

pawan sharma

Theft in the shop थाना परिसर से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक डिपार्टमेंटल स्टोर की दुकान के पिछवाड़े से चोर शटर को ऊंचा कर दुकान में रखे गल्ले से लगभग सात हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए।

Theft in the shop

थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर दुकान से गल्ले में रखी नगदी चोरी

मालपुरा. कस्बे में स्थित थाना परिसर से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक दुकान shop में मंगलवार की रात को 11 बजे पहले चोरों ने दुकान शटर ऊंचा कर गल्ले में रखी नगदी चोरी cash theft कर ले गए। जानकारी अनुसार चोरों ने कापड़ी मार्केट स्थित शिव डिपार्टमेंटल स्टोर Departament store की दुकान के पिछवाड़े के शटर को ऊंचा कर दुकान में रखे गल्ले में से लगभग सात हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए।
read more: video पुलिस चौकी के पास मेडिक़ल स्टोर का शटर तोड़ते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए नकाबपोश

घटना की जानकारी वहां से गुजर रहे एक युवक को लगने पर उसने तत्काल दुकान मालिक चन्दन सिन्धी को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे दुकानदार Shopkeeper व पुलिस police ने मामले की जांच की, जिसमें आस-पास की दुकानों के सीसीटीवी cctv कैमरों को खंगालने पर तीन युवकों द्वारा बाइक पर आकर चोरी की घटना Theft of theft को अंजाम देने का मामला सामने आया है। दुकान मालिक चन्दन सिन्धी ने बताया वह रात दस बजे दुकान बंद करके गया था। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की।
read more:नकबजनी के आरोपी को किया गिरफ्तार, जिले के टॉप 10 वांछित अपराधियों में है शामिल

दूकान का शटर तोड़ चोरी का किया प्रयास
पचेवर. कस्बे में मंगलवार रात्रि को तीन नकाबपोश ने पुलिस चौकी के पास स्थित एक मेडिकल स्टोर का शटर को तोडऩे का प्रयास किया। नकाबपोशों द्वारा की गई यह कारगुजारी मेडिकल स्टोर पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। चोरी के प्रयास की जानकारी बुधवार सुबह चली तो आस-पास के दुकानदार एकत्रित हो गए।
पीडि़त मेडिकल संचालक अरुण कुमार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर थाना पुलिस के हैडकांस्टेबल नरेन्द्रसिंह सीसीटीवी फुटेज के साथ ही अन्य आवश्यक जानकारी जुटाते हुए वारदात का जल्द खुलासा करने का भरोसा दिलाया।
read more: सरोली पुलिस चौकी पर लगाए पांच कांस्टेबल, रोजनामचा रपट वायरल मामले में चौकी स्टॉफ को किया था लाइन हाजिर

इसके बाद व्यापार मंडल के लोगों ने पुलिस चौकी के बाहर एकत्रित होकर प्रदर्शन करते हुए एसपी के नाम थानाप्रभारी राजेश कुमार को लिखित ज्ञापन सौपा।
ज्ञापन में हस्ताक्षर करते हुए गोपीलाल गोदारा, हंसराज जैन, अशोक कुमार जैन, अरुण जैन, प्रेमचंद जैन, सूरजकरण माली, रंगलाल मालाक ार, सुनिल,सुरेश, रामस्वरूप, हनुमान, रतनलाल, सत्यनारायण खंगार आदि ने बताया कि जल्दी आरोपी गिरफ्तार नहीं होने पर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।

मारपीट कर नकदी लेकर फरार
निवाई. दतवास थाने में मंगलवार शाम मारपीट कर रुपए छीन कर भागने के मामले में तीनों लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया हैं। थानाधिकारी उदयवीर सिंह ने बताया कि लूणेरा निवासी सुरेश गुर्जर ने शैतानसिंह मीणा निवासी नांगल ईसर, दारासिंह मीणा, पायलट मीणा निवासी दतवास के विरुद्ध मारपीट कर 15000 रुपए लेकर फरार होने का मामलर दर्ज करवाया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो