scriptनकबजनी के आरोपी को किया गिरफ्तार, जिले के टॉप 10 वांछित अपराधियों में है शामिल | Arrested the accused Nkbjni | Patrika News

नकबजनी के आरोपी को किया गिरफ्तार, जिले के टॉप 10 वांछित अपराधियों में है शामिल

locationटोंकPublished: Jul 03, 2019 04:13:06 pm

Submitted by:

pawan sharma

Accused arrested नकबजनी की वारदातों में तथा जिले के टॉप 10 वांछित अपराधियों में शामिल नकबजनी आरोपी को टोडारायसिंह पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जिसे जेल भेजा गया है।

arrested-the-accused-nkbjni

नकबजनी के आरोपी को किया गिरफ्तार, जिले के टॉप 10 वांछित अपराधियों में है शामिल

टोडारायसिंह. नकबजनी की वारदातों में तथा जिले के टॉप 10 वांछित अपराधियों में शामिल नकबजनी आरोपी को टोडारायसिंह पुलिस Todaraisingh police ने गिरफ्तार arrested कर न्यायालय में पेश Present in court किया, जिसे जेल भेजा गया है।
पुलिस के अनुसार केरली थाना टोडारायसिंह निवासी पोलू उर्फ श्योराज उर्फ स्वराज पुत्र सोहनलाल कंजर जिले की अपराधियों की टॉप10 की सूची में शामिल है।

read more:बिजली के खम्भे से टकराई वैशाली नगर आगार की रोडवेज बस, चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा
आरोपी नकबजनी Niggardly की दो संगीन वारदातों में काफी समय से फरार चल रहा था। आरोप को न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।


बलात्कार का आरोपी पुलिस रिमाण्ड पर
निवाई. सदर थाना क्षेत्र की एक ढाणी में हुए गैंगरेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद मंगलवार को न्यायालय में पेश किया, जहां एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेजा गया है।
read more:बरसात से किसानों के चेहरों पर छाई खुशी, रास्तों में जमा हुआ पानी , आवागमन हुआ बाधित


उल्लेखनीय है कि दलित नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार का 19 जून को मामला सदर पुलिस थाने में दर्ज हुआ था। सोमवार को सदर थाना क्षेत्र से बलात्कार के आरोपी राधेश्याम मीणा उर्फ किशन पुत्र रामसहाय मीणा निवासी खालिया की ढाणी को गिरफ्तार किया है, जिसको न्यायालय में पेश करने पर एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेजा गया है।
पुलिस अधीक्षक से मिले लोग
टोंक. पुरानी टोंक थाना क्षेत्र के संघपुरा इलाके में गत दिनो हुए झगड़े के बाद मंगलवार को दोनों समुदाय के लोगों ने पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट से मुलाकात की। इसमें कहा कि क्षेत्र के लोगों ने मोहल्ला पंचायत का गठन किया है।
इसमें कभी झगड़ा नहीं होने देना तथा सौहार्द बनाए रखा जाने का निर्णय किया है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाईकि मामले में निर्दोष को नहीं फंसाया जाए।

साथ ही मामले में लोगों को राहत दी जाएगी। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष गणेश माहुर, नगर परिषद के पूर्वसभापति मोहम्मद अजमल समेत अन्य शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो