scriptपर्ची लेने के लिए कतार में खड़ा प्रधानाध्यापक गश खाकर गिरा | Principal standing in queue to grab slip | Patrika News
टोंक

पर्ची लेने के लिए कतार में खड़ा प्रधानाध्यापक गश खाकर गिरा

Community Health Center: सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए आया बुखार से पीडि़त प्रधानाध्यापक गश खाकर गिर गया।
 

टोंकAug 20, 2019 / 12:53 pm

pawan sharma

principal-standing-in-queue-to-grab-slip

पर्ची लेने के लिए कतार में खड़ा प्रधानाध्यापक गश खाकर गिरा

दूनी. तहसील मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में सोमवार को चिकित्सक को दिखाने के लिए पर्ची लेने के लिए कतार में खड़ा बुखार से पीडि़त प्रधानाध्यापक गश खाकर गिर गया। इसके बाद हरकत में आए चिकित्सक सहित चिकित्साकर्मियों ने तत्काल प्रधानाध्यापक का उपचार शुरू किया।
read more: कार में शराब पीने पर टोकना पुलिस को पड़ा भारी, युवक ने सिपाही से की जमकर मारपीट, फाड़ डाली वर्दी

वही फार्मासिस्ट के समय से पहले काउंटर बंद चले जाने से मरीजों को बिना दवाइंयां लिए ही घर लौटना पड़ा। उल्लेखनीय है की स्वास्थ्य के ऑनलाइन पर्ची वितरण काउंटर पर कार्यरत कार्मिक की ओर से पर्ची वितरण में लापरवाही कर देरी किए जाने से मरीजों व परिजनों की कतारें लग गई।
read mre: photos : बांध में रखा जाएगा 315.50 आरएल मीटर पानी: त्रिवेणी का गेज 2.40 मीटर बरकरार…. देखें तस्वीरें

इस दौरान पर्ची लेने के लिए कतार में खड़ा बुखार से पीडि़त दूनी निवासी प्रधानाध्यापक पवनकुमार जैन को चक्कर आ गए और वह गश खाकर गिर गया। साथ आए परिचित चेतनकुमार जैन ने उसे संभाला ओर चिकित्सक को सूचना दी। मौके पर पहुंचे चिकित्सक सुरेश मीणा ने प्रधानाध्यापक का उपचार शुरू किया।
read more:CM गहलोत बार-बार इसी चाय की दुकान में क्यों लेते हैं ‘चुस्की’? जानें वजह

इसी दौरान दवा काउंटर पर लम्बी कतार लग गई तो कार्यरत फार्मासिस्ट समय से पहले काउंटर बंद चला गया। जब मरीजों व परिजनों ने विरोध किया तो उसने शाम को आकर दवा लेने की बात कही। इसके बाद मरीज व उनके परिजनों को बगैर दवाइयां लिए लौटना पड़ा। चिकित्साप्रभारी सुनील शर्मा का कहना है की अस्पताल में कोई अव्यवस्थाएं नहीं थी, दवा वितरण काउंटर बारह बजे तो बंद होता है, अगर कोई मरीज रह गया तो शाम को आकर दवाइयां ले सकता है।

Home / Tonk / पर्ची लेने के लिए कतार में खड़ा प्रधानाध्यापक गश खाकर गिरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो