scriptडिजिटल लाइटों से जगमगा उठी सूर्य नमस्कार की प्रतिमाएं , सभापति लक्ष्मी जैन ने रिमोट से किया उद्घाटन | Statues of Surya Namaskar illuminated with digital lights | Patrika News
टोंक

डिजिटल लाइटों से जगमगा उठी सूर्य नमस्कार की प्रतिमाएं , सभापति लक्ष्मी जैन ने रिमोट से किया उद्घाटन

सूर्य नमस्कार के विभिन्न मुद्राओं के स्टेच्यू पर लगी डिजिटल लाइटों को रिमोट से बटन दबाकर सभापति लक्ष्मी जैन व पार्षदों ने उद्घाटन किया।

टोंकAug 07, 2019 / 05:45 pm

pawan sharma

statues-of-surya-namaskar-illuminated-with-digital-lights

डिजिटल लाइटों से जगमगा उठी सूर्य नमस्कार की प्रतिमाएं , सभापति लक्ष्मी जैन रिमोट किया उद्घाटन

टोंक. विवेकानंद सर्कल के पास गांधी खेल मैदान के बाहर नगर परिषद की ओर से बनाए गए सूर्य नमस्कार के विभिन्न मुद्राओं के स्टेच्यू पर लगी डिजिटल लाइटों के पावर को रिमोट से बटन दबाकर सभापति लक्ष्मी जैन व पार्षदों उद्घाटन किया।
नगरपरिषद एक्सइएन केएल. मीना ने बताया की लगभग 40 लाख रुपए की लागत से बनाया गया है। सभापति ने कहा वर्तमान बोर्ड द्वारा शहर में अनेक सोन्दर्यकरण और विकास कार्य कराए जा रहे हैं। इसी के तहत सूर्य नमस्कार की विभिन्न मुद्राओं में सुनहरे कलर की बनाई गई 12 मूर्तियों का उद्घाटन किया गया है।
read more: बरसात से टूटी सडक़ बनी दुर्घटना का सबब, राहगिरों सहित वाहनों को निकालने में हो रही है परेशानी

यहां पर अलग-अलग कलर की डिजिटल लाइट लगाई गई हैं। मुख्य रोड पर सोलर लाइटें भी लगाई गई हैं एवं ग्रेनाइट रेलिंग के साथ फूलदार पौधे भी लगाए गए हैं। लगाई गई लाइटें व मूर्तियां लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही है।

आयुक्त पूजा मीना ने कहा कि टोंक नगर परिषद क्षेत्र के लोग इस स्टेच्यू से प्रेरित होकर योग को अपने जीवन मे उतारेंगे और स्वस्थ रहेंगे, इसी भावना ने यह स्टेच्यू बनाया है।

read more: कम उम्र में बनाए कई रिकॉर्ड, सुषमा और उनके पति के नाम दर्ज है लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड
इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष बेनी प्रसाद जैन, अशोक कासलीवाल, पार्षद भागचंद जैन, पार्षद शकील खान, रोहित जैन, नाजमा परवीन, विवेकानन्द स्कुल के निदेशक रमेश काला, दुर्गेश गुप्ता, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष विकार खान आदि उपस्थित थे।
कॉलोनी में नहीं है सडक़,लोग हो रहे हैं परेशान
टोंक. शहर की अन्नपूर्णा के समीप कॉलोनियों में नगर परिषद ने अब तक सडक़ का निर्माण नहीं कराया। ऐसे में यहां रह रहे लोगों को कच्चे मार्गसे गुजरना पड़ता है।
बरसात के दिनों में यहां कीचड़ तथा गंदगी होने से लोग परेशान हैं। ऐसे में क्षेत्र के ओमप्रकाश रैगर व विक्रमकुमार हिनोनिया आदि ने जिला कलक्टर तथा नगर परिषद आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर वार्ड33 स्थित रैगर मोहल्ला समेत अन्य गलियों में सडक़ निर्माण की मांग की है। उन्होंने बताया कि सडक़ नहीं होने से लोगोंं को आवागमन समेत गंदगी से परेशान होना पड़ रहा है।
tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

Home / Tonk / डिजिटल लाइटों से जगमगा उठी सूर्य नमस्कार की प्रतिमाएं , सभापति लक्ष्मी जैन ने रिमोट से किया उद्घाटन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो