scriptदो पक्षों में हुई मारपीट के बाद घायल की उपचार के दौरान हुई मौत, पुलिस ने छह जनों के खिलाफ नामजद मामला किया दर्ज | The injured died during treatment after the assault | Patrika News
टोंक

दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद घायल की उपचार के दौरान हुई मौत, पुलिस ने छह जनों के खिलाफ नामजद मामला किया दर्ज

एक ही समाज के दो पक्षों में बाडे के बाहर रास्ते में बिखरे कांटों के मामले में हुई मारपीट में एक घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई।

टोंकOct 20, 2019 / 03:24 pm

pawan sharma

दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद घायल की उपचार के दौरान हुई मौत, पुलिस ने छह जनों के खिलाफ नामजद मामला किया दर्ज

दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद घायल की उपचार के दौरान हुई मौत, पुलिस ने छह जनों के खिलाफ नामजद मामला किया दर्ज

लाम्बाहरिसिंह. थाना क्षेत्र के लाम्बा खुर्द गांव में एक ही समाज के दो पक्षों में बाडे के बाहर रास्ते में बिखरे कांटों के मामले में हुई मारपीट में एक घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई। मारपीट में घायल को अजमेर जिले के केकड़ी अस्पताल में उपचार कर अजमेर अस्पताल रैफर कर दिया गया गया था।
read more:बीसलपुर बांध से घटाई पानी की निकासी, एक गेट से नदी में प्रति सेकेंड 600 क्यूसेक पानी की निकासी जारी

जहां शुक्रवार शाम को उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने छह जनों के खिलाफ नामजद परस्पर मामला दर्ज किया गया। थाना प्रभारी छीतर सिंह शेखावत ने बताया कि लाम्बाखुर्द निवासी रतन गुर्जर ने दर्ज प्राथमिकी में बताया कि बाडे के बाहर रास्ते में बिखरे कांटों का उलाहना देने पर काना और गोपाल ने रतन व देवा के साथ मारपीट कर घायल कर दिया।
read more:विद्युत कटौती से गुस्साए लोगों ने किया हाइवे जाम, पुलिस ने लाठिया फटकारी, शांतिभंग के आरोप में दो गिरफ्तार

दुसरे पक्ष में सोनू गुर्जर ने दर्ज प्राथमिकी में बताया कि काटों के बाहर बिखरे कांटों का उलाहना देने पर रतन ,श्योजी, देवा, रामसिंह ने मारपीट कर काना, गोपाल, भूरी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने मारपीट में घायलों का उपचार किया गया।
वहीं घायल काना को केकड़ी अस्पताल में उपचार कर अजमेर रैफर कर दिया गया। जहां काना की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर अन्तिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने दोनों पक्षों के आरोपित लाम्बाखुर्द गांव निवासी काना, गोपाल, रतन, श्योजी, देवा,रामसिंह गुर्जर के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया। पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
read more:टोंक एसडीओ पर लगाए आरोपों को बताया झूठा, शहर के लोगों ने डीएम को ज्ञापन सौंप दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

मारपीट कर घायल करने का मामला दर्ज
निवाई. सदर थाने में मूंडिया गांव में आपसी विवाद का मुकदमा दर्ज हुआ हैं। पुलिस ने बताया कि मूंडिया निवासी रामलाल मीणा ने मुकदमा दर्ज करवाया कि उसके पुत्र कमलेश और बाबूलाल बायपास पर एक ढाबे पर बैठे थे। इस दौरान एकराय होकर आए भवानी मीणा, शंकर गुर्जर, जगदीश गुर्जर, कैलाश गुर्जर, कमल मीणा, शंकर मीणा सहित अन्य लोगों के मारपीट कर घायल कर दिया।
इधर, दूसरे पक्ष के मूंडिया निवासी भवानी मीणा ने मुकदमा दर्ज करवाया हैं कि मुकेश, कमलेश और बाबूलाल मीणा ने उनके साथ मारपीट की हैं। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक अंजुम कायल कर रही है।

Home / Tonk / दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद घायल की उपचार के दौरान हुई मौत, पुलिस ने छह जनों के खिलाफ नामजद मामला किया दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो