script12 घंटे बाद मिला ट्रेन से गिरा युवक झाडिय़ों में घायल अवस्था में मिला | Young man dropped from the train after 12 hours found injured | Patrika News
टोंक

12 घंटे बाद मिला ट्रेन से गिरा युवक झाडिय़ों में घायल अवस्था में मिला

घायल युवक दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन से दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर चौथ का बरवाड़ा रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हुआ था।

टोंकOct 10, 2019 / 09:49 am

pawan sharma

12 घंटे बाद मिला ट्रेन से गिरा युवक झाडिय़ों में घायल अवस्था में मिला

12 घंटे बाद मिला ट्रेन से गिरा युवक झाडिय़ों में घायल अवस्था में मिला

निवाई. जयपुर-सवाईमाधोपुर रेलमार्ग पर मंगलवार शाम अजमेर से जबलपुर जा रही दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन से एक जना गिर गया, जिससे गंभीर घायल हो गया। जीआरपी के रामप्रसाद चौधरी ने बताया कि मंगलवार शाम को बडोला थाना चौथ का बरवाड़ा निवासी मथुरालाल पुत्र कानाराम मीणा दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन से दयोदय एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर चौथ का बरवाड़ा रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हुआ था।
read more:video: मालपुरा में जुलूस पर पथराव के बाद तडक़े चार 4 बजे रावण दहन के बाद लगाया कर्फ्यू , बंद की इंटरनेट सेवा

सिरस के पास ट्रेन से गिर गया। बुधवार की सुबह रेलवे लाइन चेक करने निकले गैंगमैन ने उसे झाडिय़ों में घायलावस्था में कहराते देखा तो रेलवे स्टेशन पर सूचना दी। रेलवे पुलिसकर्मी चौधरी ने बताया कि घटनास्थल पर एम्बुलेंस नहीं जा सकती थी। इसलिए घायल को भोपाल जोधपुर ट्रेन से निवाई लाया गया और108 एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों जयपुर रैफ र किया दिया।
read more: video: मालपुरा में धार्मिक जुलुस पर पथराव व बलपूर्वक रावण दहन की हिन्दू समुदाय ने की निंदा, विरोध प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन


बजरी से भरे डंपर से ट्रक टकराया, चालक घायल
निवाई. बायपास पर अल सुबह बजरी से भरे डंपर से एक ट्रक टकरा कर खाई में जा गिरा, जिससे ट्रक चालक गंभीर घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बजरी से भरा डंपर बिना पार्किंग लाइट जलाए सडक़ किनारे खड़ा था इस दौरान टोंक की ओर से आ रहे चालक का ट्रक असंतुलित हो गया और डंपर से टकरा गया, जिससे डंपर पलट गया और बजरी सडक़ पर बिखर गई।
तथा ट्रक खाई में जा गिरा। लोगों ने ट्रक चालक को हाइवे एम्बुलेंस से राजकीय चिकित्सालय उपचार के लिए लाए। चालक डंपर छोडकऱ भाग गया। पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन बुलाकर डंपर को सीधा करवाया।
गोद से छीनकार भाग गया मासूम को
टोंक. डिपो क्षेत्र में महिला की गोद से एक जना 6 माह की मासूम को छीन कर भाग गया। इससे क्षेत्र में अपरा-तफरी सी मच गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने क्षेत्र के एक मकान से बालिका को बरामद किया है। साथ ही छीनकर भागने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी गौरव पुत्र गोपाल है।
read more:खिडक़ी तोड़ कर चोरों ने लाखों के गहने व नकदी पर किया हाथ साफ

वह मानसिक रूप से कमजोर भी बताया जा रहा है। पीडि़त महिला टोंक निवासी बहन के पास दशहरा पर्वमनाने आईथी। वह डिपो क्षेत्र में बहन के साथ रिश्तेदार के यहां जा रही थी। इस दौरान एक जना आया और महिला की गोद से बालिका को छीनकर भाग गया। इस पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ देर बाद ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से बालिका को बरामद कर लिया। साथ ही महिला के जीजाजी की ओर से मामला दर्जकर लिया।

Home / Tonk / 12 घंटे बाद मिला ट्रेन से गिरा युवक झाडिय़ों में घायल अवस्था में मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो