scriptबहन से मिलने आए भाई का खेत में लटका मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका | Youth's body hanged from a trap in the field | Patrika News
टोंक

बहन से मिलने आए भाई का खेत में लटका मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

परिजनों ने पुलिस के समक्ष हत्या की आशंका भी जताई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 

टोंकMay 01, 2019 / 08:51 am

pawan sharma

youth-s-body-hanged-from-a-trap-in-the-field

बहन से मिलने आए भाई का खेत में लटका मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र के फूलबाग में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्दकर दिया।

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि मृतक देवपुरा निवासी हनुमान (27) पुत्र रामलाल बैरवा है। परिजनों ने पुलिस के समक्ष हत्या की आशंका भी जताई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे सूचना मिली फूलबाग में खेत पर लगे पेड़ पर युवक के लटके होने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां हनुमान शर्ट का फंदा बनाकर झूलते मिला।
पुलिस ने उसे नीचे उतारा और पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने बताया कि मृतक की बहन फूलबाग में रहती है। वह उससे मिलने आया था। ऐसे में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।


हाइवे पर मृत मिला युवक
टोंक. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्गं स्थित मेहंदवास के समीप पुलिस को एक युवक मृत मिला है। पुलिस ने शिनाख्त के लिए शव को सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
मेहंदवास थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि युवक की मौत किसी वाहन की टक्कर से हुई थी। मृतक की लम्बाई करीब 5 फीट 2 इंच, रंग गेहूंआ है।

उसने काले रंग की टी-शर्ट व भूरे रंग की पेंट पहन रखी है। सिर के बाल कटवा रखे हैं और चोटी रखी हुई है। मूछें भी है। हाथ व पैरों की अंगुलियों के नाखून बढ़े हुए हैं।

खेती कार्य करते समय महिला की हुई मृत्यु
उनियारा. झुण्डवा निवासी एक महिला की खेती कार्य करते समय मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

थानाप्रभारी मनीष चारण ने बताया कि ईश्वर गुर्जर निवासी झुण्डवा ने प्राथमिकी दी कि उसकी मां भजनी देवी(55) पत्नी रामलाल गुर्जर की दोपहर में खेत पर कृषि कार्य करने के दौरान बेहोश हो कर गिर गई, जिससे वह घायल हो गई। चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड दिया। पुलिस ने मृग मामला दर्ज किया है।
दुघर्टना मे एक घायल
आवां. ख्वासपुरा पंचायत के फतेहपुरा में टै्रक्टर असन्तुलित होकर पुलिया के नीचे गिर गया। इससे चालक घायल हो गया। घायल फतेहपुरा थाना दूनी निवासी हनुमान पुत्र रामरतन गुर्जर है।

ग्रामीणों ने बताया कि टै्रक्टर के पलटी खाने के दौरान हनुमान इसके नीचे दब गया। इससे वह घायल हो गया। ग्रामीणों ने टै्रक्टर को उठाकर उसे बाहर निकाला। उसे टोंक अस्पताल में भर्तीकराया गया है। हालत बिगडऩे पर टोंक से उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।

Home / Tonk / बहन से मिलने आए भाई का खेत में लटका मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो