scriptBB13: रश्मि के भाई ने बताया अरहान और रश्मि के रिश्ते का सच | BB13: Rashmi's brother told the truth about Arhan and Rashmi's relatio | Patrika News
मनोरंजन

BB13: रश्मि के भाई ने बताया अरहान और रश्मि के रिश्ते का सच

BB13: रश्मि और अहरान की शादी की अफवाह भी उड़ चुकी है

Nov 20, 2019 / 12:58 pm

Sunita Adhikari

rashmi_arhan_khan_.jpeg
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर से आए दिन कोई न कोई बड़ी खबर आती रहती है। घर के अंदर हमेशा किसी न किसी को लेकर बवाल होता रहता है और घर के सबसे बड़ा बवाल कहे जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई हमेशा ही एक-दूसरे पर हावी होने की कोशिश करते हैं। दोनों के झगड़े को देखकर शहनाज गिल उन्हें पति पत्नी भी बता चुकी हैं। साथ ही बाकी लोगों के मन में भी सवाल उठता आखिर दोनों के बीच क्या है। घर के बाहर दोनों के अफेयर के चर्च खूब जोरों पर हैं। अब ऐसे में खुद रश्मि के मुंहबोले भाई ने दोनों के रिश्ते का खुलासा किया है।
यह भी पढ़ें

शहनाज का असली चेहरा आया सामने, सरेआम कर रही हैं हिमांशी खुराना की INSULT, देखिए दोनों का पुराना वीडियो

rashmi_siddarth_.jpeg
रश्मि के मुंहबोले भाई और कोई नहीं बल्कि टीवी मशूहर पर्सनैलिटी मृणाल जैन है। मृणाल रश्मि का राखी भाई है। हाल ही में मृणाल ने एक इंटरव्यू में मृणाल ने रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा अरहान खान के बारे में भी कई खुलासे किए। इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने कहा- ‘मैंने भी रश्मि और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरें पढ़ी हैं। यहां तक कि मैंने उनसे इस बारे में भी पूछा था। उसने साफ इनकार कर दिया था। मैं उस पर विश्वास करता हूं और वो मुझसे कभी भी कुछ छिपाती नहीं है।’
यह भी पढ़ें

‘बिग बॉस 13’ में होने वाली है इन दो कंटेस्टेंट्स की शादी, टूटने वाला है सिद्धार्थ शुक्ला का दिल

तो मृणाल के मुताबिक तो दोनों का कोई अफेयर नहीं रहा है। लेकिन जब मृणाल से पूछा गया कि क्या सही में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई को टारगेट कर रहे हैं? इसपर मृणाल ने कहा कि मैं कोई कमेंट नहीं कर सकता। लेकिन जितनी भी खबरें और ट्वीट्स मैंने पढ़ें हैं मैं भी असमंजस में हूं कि वह सही है या फिर उनकी यह कोई प्लानिंग है।’ इसके अलावा मृणाल ने अरहान और रश्मि के रिश्ते पर भी बात की।
मृणाल ने कहा कि ‘मुझे इतना पता है कि रश्मि उसे पसंद करती हैं लेकिन लोगों ने उन्हें पहले ही कपल बता दिया है।’ आपको बता दें कि अरहान घर से बाहर निकलने के बाद रश्मि के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। अरहान ने कहा था कि वो रश्मि को घर के अंदर जाकर प्रपोज करना चाहते हैं।

Home / Entertainment / BB13: रश्मि के भाई ने बताया अरहान और रश्मि के रिश्ते का सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो