scriptगुड न्यूज! कपिल शर्मा के घर जल्द गूंजने वाली खुशियों की किलकारी, 5 महीने पहले हुई थी शादी | good news kapil sharma wife ginni Chatrath pregnancy | Patrika News
TV न्यूज

गुड न्यूज! कपिल शर्मा के घर जल्द गूंजने वाली खुशियों की किलकारी, 5 महीने पहले हुई थी शादी

कपिल और गिन्नी की शादी दिसंबर में हुई थी। यानी 5 महीने बाद ही कपिल की वाइफ प्रेगनेंट हैं…

मुंबईMay 18, 2019 / 12:55 pm

Shaitan Prajapat

kapil sharma

kapil sharma

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इनदिनों अपने नए शो को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों बहुत पसंद आ रह हैं और यह टीआरपी लिस्ट में भी बना हुआ है। हाल ही में कपिल शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि वो पिता बनने वाले है। मीडिया में चल ही खबरों के अनुसार कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार गिन्नी मां बनने वाली है।

 

kapil sharma

कपिल और गिन्नी की शादी दिसंबर में हुई थी। यानी 5 महीने बाद ही कपिल की वाइफ प्रेगनेंट हैं। कपिल के फैंस के लिए एक और खुशखबरी भी है। कपिल को ‘वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ ने पॉपुलर कॉमेडियन चुना है। कपिल शर्मा के दोनों हाथ में लड्डू है। हालांकि अभी तक गिन्नी की प्रेग्नेंसी की कपिल ने या उनके परिवार ने पुष्टि नहीं की है।

कपिल की पत्नी गिन्नी प्रेग्नेंट है जैसे यह खबर सामने आई उनके फैंस की खुशी की लहर दौड़ गई। सोशल मीडिया पर कपिल और गिन्नी को फैंस बधाई दे रहे हैं। कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की थी। शादी के बाद ही कपिल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीजन के साथ टीवी पर वापसी की हैं।

kapil sharma

Home / Entertainment / TV News / गुड न्यूज! कपिल शर्मा के घर जल्द गूंजने वाली खुशियों की किलकारी, 5 महीने पहले हुई थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो