scriptहिना खान को मिली 3 फिल्में, कान्स में करेंगी डेब्यू | Hina Khan announces her Cannes debut with aplomb | Patrika News
TV न्यूज

हिना खान को मिली 3 फिल्में, कान्स में करेंगी डेब्यू

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मशहूर हुई हिना खान को लेकर सोशल मीडिया पर एक नई खबर सामने आई है…

Feb 06, 2019 / 05:16 pm

Shaitan Prajapat

Hina Khan

Hina Khan

टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस Hina Khan इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों बटोर रही हैं। ये अभिनेत्री कोमोलिका बनकर आजकल फैंस के दिलों पर छाई हुई हैं। खबरों के अनुसार जल्द ही हिना ‘कसौटी जिंदगी की 2’ से अलविदा कहने वाली है। इस पर उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड फिल्मों के कारण शो से ब्रेक ले रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह जल्द ही वापस आ जाएगी।

Hina Khan

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मशहूर हुई हिना खान को लेकर सोशल मीडिया पर एक नई खबर सामने आई है। उन्होंने कहा, अब मुझे कुछ और भी अलग काम करना हैं। उन्होंने कहा है कि मई के महीने में अपनी पहली फिल्म के लिए कान्स फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर भी चलूंगी।

Hina Khan

एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना खान निगेटिव रोल प्ले कर रही हैं। हॉट एंड ग्लेमरस कमोलिका के अवतार में दिखने वाली हिना खान ने कहा कि मेरे शो छोड़ने का जो कारण बताया जा रहा है, उसमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि शो से ब्रेक ले रही हूं क्योंकि मुझे तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग करनी है। आपको बता दें कि हिना खान ‘बिग बॉस 11’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ जैसे रिएलिटी शो में नजर आ चुकी हैं।

Home / Entertainment / TV News / हिना खान को मिली 3 फिल्में, कान्स में करेंगी डेब्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो