script16 साल की जन्नत से निर्देशक ने कराया ‘KISS SCENE’, मां ने सेट पर मचाया हंगामा | jannat zubair rahmani mother lashes out kiss scene tu ashiqui | Patrika News
TV न्यूज

16 साल की जन्नत से निर्देशक ने कराया ‘KISS SCENE’, मां ने सेट पर मचाया हंगामा

सीरियल के एक किसिंग सीन को लेकर जन्नत की मां और ‘तू आशिकी’ के निर्देशक के बीच काफी कहा सुनी हो गई है।

Mar 17, 2018 / 05:36 pm

Riya Jain

tu ashiqui

tu ashiqui

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबेर रहमानी इन दिनों सीरियल ‘तू आशिकी’ में पंक्ति का किरदार निभा रही हैं। इस सीरियल को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन हाल में एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, सीरियल के एक किसिंग सीन को लेकर जन्नत की मां और ‘तू आशिकी’ के निर्देशक के बीच काफी कहा सुनी हो गई है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से अलविदा लेंगी ‘दया बेन’

जानें पूरा मामला

एक ऑनलाइन साइट के अनुसार खबर है कि सीरियल के एक सीन में जन्नत को अपने को-स्टार रित्विक अरोड़ा को किस करना था। लेकिन जन्नत की मम्मी को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने प्रोड्यूसर्स के सामने इस पर विरोध जताया। इसके बाद जन्नत की मां और प्रोड्यूसर्स की बीच काफी बहस हो गई। वह अभी इन सब के लिए काफी छोटी हैं। उनकी उम्र महज 16 साल है। यही वजह है कि उनकी मां नहीं चाहतीं कि वो कम उम्र में ही ऐसे सीन करें।

असम की मानसी सहारिया के सिर सजा ‘द वॉयस इंडिया किड्स 2’ का खिताब

मराठी फिल्मों में काम कर चुकी नेहा अब होस्ट करेंगी कपिल का नया शो

जन्नत की मां और निर्देशक के बीच छिड़ी बहस

वैसे खबरों के अनुसार यह बात भी सामने आई है कि जन्नत की मां ने सीरियल के कॅान्ट्रेक्ट को साइन करते वक्त नो किसिंग क्लॉज डलवाया था। बता दें इस शो में पंक्ति के अलावा अहान नाम का एक किरदार भी हैं जिन्हें एक्टर रित्विक अरोड़ा निभा रहे हैं।

Home / Entertainment / TV News / 16 साल की जन्नत से निर्देशक ने कराया ‘KISS SCENE’, मां ने सेट पर मचाया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो