scriptकपिल शर्मा की पार्टी में भारती-अर्चना-सुमोना-चंदू ने ऐसा मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल | kapil sharma sumona and others celebrate the success of show party | Patrika News
TV न्यूज

कपिल शर्मा की पार्टी में भारती-अर्चना-सुमोना-चंदू ने ऐसा मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पार्टी के वीड‍ियो को शेयर किया। सोशल मीडिया पर पार्टी के वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में ….

Oct 05, 2019 / 02:29 pm

Shaitan Prajapat

kapil sharma sumona

kapil sharma sumona

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। कपिल के इस शो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और ये टीआरपी की लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है। हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ की सफलता को लेकर इससे जुड़े सभी कलाकारों ने पार्टी आयोजित किया। इस पार्टी में भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह सहित काफी लोग नजर आए। इन कलाकारों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पार्टी के वीड‍ियो को शेयर किया। सोशल मीडिया पर पार्टी के वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में चन्दन और भारती को नाचते हुए नजर आए। सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना ने भी खूब मस्ती की।
शो के बारे में बात करें तो इस सप्ताह प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ को प्रमोशन करने आएंगी। इस दौरान देशी गर्ल अपने सवालों में कॉमेडी किंग को फंसी दिखेगी।

Home / Entertainment / TV News / कपिल शर्मा की पार्टी में भारती-अर्चना-सुमोना-चंदू ने ऐसा मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो