scriptजिंदगी में कौन सी चीज बदलना चाहते हैं अमिताभ बच्चन? यहां जानिए बिग बी का मजेदार जवाब | kbc 14 amitabh bachchan gives answer of neena gupta question | Patrika News
मनोरंजन

जिंदगी में कौन सी चीज बदलना चाहते हैं अमिताभ बच्चन? यहां जानिए बिग बी का मजेदार जवाब

टीवी का पसंदीदा रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14′ हर घर में देखा जाने वाला शो है। दिन प्रति दिन ये शो और रोमांचक होता जा रहा है। सोमवार के एपिसोड में फिल्म ‘ऊंचाई’ की टीम पहुंची थी। एपिसोड काफी मजेदार रहा।

Nov 08, 2022 / 11:15 am

Shweta Bajpai

kbc 14 amitabh bachchan gives answer of neena gupta question

kbc 14 amitabh bachchan gives answer of neena gupta question

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शो को काफी पसंद किया जा रहा है। शो में अब तक कई कंटेस्टेंट्स लखपति बन चुके हैं। शो में अक्सर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सेलेब्स आते रहते हैं। हाल ही में फिल्म ‘ऊंचाई’ की टीम सेट पर पहुंची थीं। इस दौरान अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और नीना गुप्ता समेत सभी लोगों ने सेट पर जमकर मस्ती की।
बोमन ईरानी, अनुपम खेर और नीना गुप्ता संग अमिताभ ने बातचीत करते हुए अपने पुराने दिनों को याद किया। सके साथ ही सबसे सवाल करने वाले अमिताभ ने भी कई सवालों के जवाब दिए।

एक समय ऐसा भी आया जब होस्ट की कुर्सी एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने संभाली और अभिताभ बच्चन ने उनके सवालों के जवाब दिए।

यह भी पढ़ें

बेटी को पहली बार गोद में लेते ही बहने लगे थे रणबीर के आंसू

https://twitter.com/hashtag/KBC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/SrBachchan?ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बिग बी पर कई सवाल दागे। नीना ने बिग बी से पूछा अगर आपको अपनी जिंदगी में कोई एक चीज बदलने का मौका मिले, तो आप क्या बदलना चाहेंगे?

इसपर बिग बी काफी काफी दिलचस्प उत्तर दिया। बिग बी ने कहा कि वह अपनी जिंदगी में कुछ भी बदलना नहीं चाहेंगे। उन्होंने कहा कि बजाए कुछ भी बदलने के उनकी जिंदगी में जो कुछ भी रहा है उसे ही वह दोबारा एक बार जीना चाहेंगे। अनुपम खेर ने भी अमिताभ की इस बात का सपोर्ट किया।
https://twitter.com/hashtag/WatchKBCNow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनकी जिंदगी में जो कुछ भी अच्छी-बुरी चीजें रही हैं उनसे उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला और उन्हें लगता है कि वह उन्हीं चीजों की वजह से आज इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं। अमिताभ बच्चन का यह जवाब ऑडियंस को भी बहुत अच्छा लगा और केबीसी के सेट पर जोरदार तालियां गूंज उठीं।
https://twitter.com/hashtag/WatchKBCNow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अमिताभ बच्चन ने हॉस्टल के दिनों को भी याद किया। अमिताभ बच्चन बताते हैं- हॉस्टल के दिनों में उनके पास कम पैसे हुआ करते थे, लेकिन उनका फिल्मों के लिए भी प्यार बहुत था।

इसी प्यार के लिए वह सिनेमा हॉल के सेक्रेटरी को रिक्वेस्ट करते थे कि उन्हें फिल्म देखने दें। अमिताभ बच्चन ने साथ ही बताया- मेरे पास पैसे नहीं होते थे सिनेमा हॉल में फिल्म देखने के लिए, तो मैं बिना टिकट जमीन पर बैठकर फिल्म देखा करता था।

यह भी पढ़ें

लखनऊ में प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ विरोध

https://youtu.be/BGvzU-O-Myg

Home / Entertainment / जिंदगी में कौन सी चीज बदलना चाहते हैं अमिताभ बच्चन? यहां जानिए बिग बी का मजेदार जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो