scriptरश्मि देसाई के आरोप बाद बालिका वधु एक्ट्रेस ने खोली सिद्धार्थ की पोल, कहा- वो कई लड़कियों के साथ… | Siddharth Shukla misbehaved with me Vadhu sheetal khandal | Patrika News
TV न्यूज

रश्मि देसाई के आरोप बाद बालिका वधु एक्ट्रेस ने खोली सिद्धार्थ की पोल, कहा- वो कई लड़कियों के साथ…

‘बालिका वधू’ में सिद्धार्थ के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस शीतल ने एक्टर संगीन आरोप लगाए है। एक इंटरव्यू में शीतल ने…..

Oct 23, 2019 / 08:08 pm

Shaitan Prajapat

Siddharth Shukla

Siddharth Shukla

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में रोजाना नए नए विवाद देखने को मिल रहे है। शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों में सभी गलत कारणों से सुर्खियां में छाए हुए हैं। पहले ‘बिग बॉस’ के अन्य कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया। यह मामला अभी शांत नहीं हुआ और अब एक एक्ट्रेस ने उनपर गंभीर आरोप लगाए है। एक्ट्रेस ने कहा कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ ऐसा दिखाने की कोशिश करते हैं कि वो महिलाओं की इज्जत करते हैं लेकिन असलियत में ऐसा नहीं है।

Siddharth Shukla

‘बालिका वधू’ में सिद्धार्थ के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस शीतल ने एक्टर संगीन आरोप लगाए है। एक इंटरव्यू में शीतल ने कहा कि सिद्धार्थ बहुत बदतमीज हैं। ‘बालिका वधू’ के वक्त वो कई लड़कियों के साथ बदतमीजी करते थे। शीतल ने कहा, सिद्धार्थ अपने खिलाफ जाने वाले के साथ बुरी बर्ताव करते है।

Siddharth Shukla

शीतल ने बताया कि पहले तो उन्होंने सिद्धार्थ की हरकतों को नजरअंदाज किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। एक्ट्रेस ने हिम्मत करके प्रोडक्शन टीम से मदद मांगी तो, सिद्धार्थ भड़क गए और उन्होंने शीतल के साथ काम करने से इंकार कर दिया। हालांकि शीतल ने बताया कि प्रोडक्शन की बात मान कर सिद्धार्थ के साथ काम जारी रखा।

Home / Entertainment / TV News / रश्मि देसाई के आरोप बाद बालिका वधु एक्ट्रेस ने खोली सिद्धार्थ की पोल, कहा- वो कई लड़कियों के साथ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो