scriptटीना दत्ता ने मोहित मल्होत्रा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा, इंटीमेट सीन करते हुए उसने… | Tina Datta accuses co-star Mohit Malhotra of inappropriately touchin | Patrika News
TV न्यूज

टीना दत्ता ने मोहित मल्होत्रा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा, इंटीमेट सीन करते हुए उसने…

खबरों के अनुसार, मोहित को कई बार शूटिंग के दौरान चेतावनी दी थी लेकिन वह सीन में नहीं रुके…

Mar 03, 2019 / 04:45 pm

Shaitan Prajapat

Tina Datta

Tina Datta

टीवी सीरियल ‘उतरन’ से मशहूर हुई tina datta को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। सुपरनैचुरल शो डायन में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस टीना ने को-स्टार Mohit Malhotra बीच ऑफ स्क्रीन सब ठीक नहीं चल रहा है। टीना ने मोहित के खिलाफ छेड़छाड का आरोप लगाया है। खबरों के अनुसार रोहित ने एक इंटीमेट सीन को शूट किए जाने के दौरान इस अभिनेत्री को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी।

खबरों के अनुसार, मोहित को कई बार शूटिंग के दौरान चेतावनी दी थी लेकिन वह सीन में नहीं रुके। आखिरकार एक्ट्रेस टीना बुरी तरह सेट पर रोने लगीं।

Tina Datta

इस मामले पर अब खुद टीना ने ही अपनी चुप्पी तोड़ दी है। टीना के मुताबिक, ‘हम जब भी किसी टीवी शो के लिए शूट करते है तो कई तरह की दिक्कतें सामने आती है…बड़ी…छोटी और बुरी। मैंने अपनी दिक्कत को प्रोडक्शन टीम के साथ साझा किया है और वह काफी सपोर्टिव है। मैं सालों बाद बालाजी के साथ काम करके काफी खुश हूं।

Tina Datta

इस पूरे मामले पर मोह‍ित का कहना है कि टीवी शो में टीना और मेरे बीच कोई इंटीमेट सीन शूट ही नहीं हुआ। टीना मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। एक्टर ने सभी आरोपों को पूरी तरह से खार‍िज कर द‍िया है।

Home / Entertainment / TV News / टीना दत्ता ने मोहित मल्होत्रा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा, इंटीमेट सीन करते हुए उसने…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो