scriptदिग्गज अभिनेत्री नीलू कोहली के पति का निधन, घर के बाथरूम में मिली डेड बॉडी | tv actress nilu kohli husband harminder singh died dead body found in bathroom | Patrika News
मनोरंजन

दिग्गज अभिनेत्री नीलू कोहली के पति का निधन, घर के बाथरूम में मिली डेड बॉडी

Nilu Kohli husband Harminder Singh Kohli death: एक्ट्रेस नीलू कोहली टीवी और फिल्मों की दुनिया का जाना माना नाम हैं। ये कई सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। अब एक्ट्रेस से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन हो गया है। उनका शव घर के बाथरूम में मिला है।

Mar 25, 2023 / 10:55 am

Shweta Bajpai

nilu kohli

nilu kohli

Nilu Kohli husband Harminder Singh Kohli death: एक्ट्रेस नीलू कोहली की टीवी के चर्चित चेहरों में की जाती है। ये कई सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब एक्ट्रेस पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। खबर है कि नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का निधन हो गया है। हरमिंदर सिंह का शव बाथरूम में मिला था। बताया जा रहा है कि वो पूरी तरह से स्वस्थ थे। बीते शुक्रवार वो गुरुद्वारे भी गए थे। वहां से लौटने के बाद जब वो बाथरूम गए तो काफी समय तक नहीं लौटे। बाद में घर में मौजूद हैल्पर ने उन्हें ढूंढा तो वो बाथरूम गिरे हुए मिले, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और उनकी मौत हो चुकी थी।
नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने खुद पिता के निधन की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि “हां ये सच है। ये सब आज (24 मार्च) दोपहर हुआ। पापा का अचानक निधन हुआ। अंतिम संस्कार अब से दो दिन बाद होगा क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और हम इंतजार कर रहे हैं। मेरी मां की हालत ठीक नहीं है। घटना के वक्त वह किसी काम से बाहर गई हुई थीं।”

वहीं नीलू की दोस्त वंदना ने बताया कि हरमिंदर की तबीयत बिल्कुल ठीक थी और वह आज दोपहर गुरुद्वारे भी गए थे। घटना दोपहर करीब 1:30 बजे की है। हेल्पर, जो दोपहर का भोजन बना रही थी, उसी ने उनको बाथरूम के फर्श पर पाया। नीलू कोहली फिलहाल होश में नहीं हैं और किसी से भी बात करने की स्थिति में नहीं हैं।

यह भी पढ़ें

दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद सारा अली खान को डेट कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ!

https://twitter.com/hashtag/NiluKohli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस की फ्रेंड ने ये भी बताया कि हरमिंदर को डायबिटीज थी लेकिन वे पूरी तरह हेल्दी थे और सब कुछ अचानक हुआ। नीलू कोहली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1999 में ‘दिल क्या करे’ टीवी सीरियल में सपोर्टिंग रोल से की थी। उन्होंने पंजाबी सीरियल ‘निम्मो ते विम्मो’ में भी काम किया है।

इसके अलावा वह हिंदी सीरियल ‘जय हनुमान’ में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2022 में रिलीज हुई पीरियड ड्रामा फिल्म ‘जोगी’ में भी उन्होंने एक्टिंग की थी। नीलू कोहली ‘हिंदी मीडियम’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘रन’ जैसी फिल्मों में दिखाई द चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

खुशी कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म!

Home / Entertainment / दिग्गज अभिनेत्री नीलू कोहली के पति का निधन, घर के बाथरूम में मिली डेड बॉडी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो