scriptखुशी कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म! इस सुपरस्टार के बेटे संग लड़ाएंगी इश्क | khushi kapoor and junaid khan opposite each other in hindi remake of the love today | Patrika News

खुशी कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म! इस सुपरस्टार के बेटे संग लड़ाएंगी इश्क

Published: Mar 25, 2023 09:45:16 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

Khushi Kapoor signed Love Today Remake opposite Junaid Khan: खुशी कपूर ने भले ही फिल्मी दुनिया में कदम न रखा हो, लेकिन ये हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। ये सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आती है अब इन्हें लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि खुशी के हाथों एक बड़ी फिल्म लगी है।

khushi kapoor

khushi kapoor

Khushi Kapoor signed Love Today Remake opposite Junaid Khan: कुछ स्टारकिड्स ऐसे होते हैं जिन्होंने भले ही फिल्मी दुनिया में कदम न रखा हो, लेकिन वो सुर्खियों में अक्सर बने रहते हैं। इन्हीं में से एक हैं खुशी कपूर। खुशी ने अभी फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है, लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इनसे जुड़ा कोई भी अपडेट जानने को फैंस बरकरार रहते हैं। अब खबर आ रही है कि खुशी के हाथ बड़ी फिल्म लगी है। बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। खुशी कपूर ने साउथ की सुपरहिट फिल्म लव टुडे की हिन्दी रीमेक साइन की है, जिसमें उनके साथ आमिर खान के साहबजादे जुनैद खान दिखाई देंगे।
https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालिया मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फैंटम फिल्म लव टुडे का हिन्दी रीमेक बनाने की प्लानिंग लम्बे समय से कर रहा था। इसके लिए खुशी को अप्रोच किया गया। खुशी कपूर को लव टुडे की कहानी पसंद आई और जो किरदार उन्हें ऑफर हुआ है, वो उन्हें काफी अच्छा लगा है। ऐसे में जुनैद खान और खुशी कपूर ने लव टुडे के हिंदी रीमेक के लिए हामी भर दी है।

फिल्म का हिंदी रीमेक फैंटम स्टूडियो द्वारा निर्मित किया जाएगा। हालांकि, इस बात की अभी तक की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दोनों जल्द ही लव टुडे के हिन्दी रीमेक की शूटिंग शुरू कर देंगे। आपको बता दें कि 2022 में रिलीज हुई इस तमिल फिल्म में प्रदीप रंगनाथन और इवाना प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें

हिना खान के बाद दोस्त असीम रियाज के साथ उमराह करने पहुंचे अली गोनी

https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि खुशी कपूर बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी हैं। अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी के बच्चे हैं, जबकि जान्हवी कपूर और खुशी कपूर बोनी कपूर की दूसरी पत्नी यानी अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटियां हैं।

खुशी कपूर जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के अलावा और भी कई स्टारकिड्स नजर आएंगे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

ड्रेस छोड़ अनुष्का शर्मा की पायल पर अटकी सबकी नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो