scriptबंदूक की दुकान में जोरदार विस्फोट, दो लोगों की मौके पर मौत, सहमे लोग | gun shop blast two died in udaipur | Patrika News
उदयपुर

बंदूक की दुकान में जोरदार विस्फोट, दो लोगों की मौके पर मौत, सहमे लोग

उदयपुर शहर के सवीना स्थित सबसिटी सेंटर इलाके में मंगलवार को बंदूक की दूकान में जोरदार विस्फोट हो गया। इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

उदयपुरJun 11, 2024 / 05:13 pm

Kamlesh Sharma

udaipur gun shop blast
उदयपुर। उदयपुर शहर के सवीना स्थित सबसिटी सेंटर इलाके में मंगलवार को बंदूक की दुकान में जोरदार विस्फोट हो गया। इसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। धमाका इतना तेज था कि दुकान की खिड़की और दरवाजों के परखच्चे उड़े गए। वहीं धमाके की आवाज से लोग सहम गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।
जानकारी के अनुसार सवीना सब्सिडी सेंटर इलाके में राजेन्द्र देवपुरा एंड कंपनी की बिल्डिंग में बन्दूक खरीदने-बेचने और बनाने का काम होता है। यहां दो लोग काम कर रहे थे। इस दौरान दोपहर करीब तीन बजे अचानक जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना तेज था कि एक व्यक्ति का शव सीढ़ियों पर पड़ा मिला तो दूसरे का शव सड़क पर आ गया। खिड़की और दरवाजों के परखच्चे उड़े गए। धमाके की आवाज से लोग सहम गए।
udaipur gun shop blast
धमाके की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो दोनों शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़े थे। लोगों ने हिरणमगरी थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव एमबी अस्पताल के मॉर्च्युरी रखवाया है। हांलाकि यह ब्लास्ट क्यों हुआ इसके पीछे अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ब्लास्ट के कारणों की जांच में जुटी है। वहीं सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई।
udaipur gun shop blast
udaipur gun shop blast

Hindi News/ Udaipur / बंदूक की दुकान में जोरदार विस्फोट, दो लोगों की मौके पर मौत, सहमे लोग

ट्रेंडिंग वीडियो