scriptदो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, चार युवकों की मौत, मचा कोहराम | Rajasthan: 4 died 2 bikes collided on the highway in Udaipur | Patrika News
उदयपुर

दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, चार युवकों की मौत, मचा कोहराम

गोगुंदा-पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिडंत हो गई। हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

उदयपुरJun 16, 2022 / 03:59 pm

Kamlesh Sharma

Rajasthan: 4 died 2 bikes collided on the highway in Udaipur

Udaipur: हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बाइक।

उदयपुर। गोगुंदा-पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिडंत हो गई। हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों के शव को पोस्टमार्टम के अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है। हादसे की सूचना के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। यह हादसा उदयपुर के बेकरिया में गुरुवार सुबह हुआ।

वहीं इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक संवेदना व्यक्त की है। सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा, “उदयपुर में बेकरिया क्षेत्र के मालवा का चौरा में एनएच 27 पर हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।”

बेकरिया थानाधिकारी मुकेश कुमार जाट ने बताया कि मालवा चौरा के समीप दो बाइकों में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया है, जबकि एक ने इलाज के दौरान मौत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मृतकों की पहचान कर ली गई है। एक बाइक पर रमेश (21) पुत्र अणदाराम गरासिया और भाणाराम (40) पुत्र मानाराम गरासिया सवार थे। दूसरी बाइक पर लछमाराम गरासिया निवासी खोखरिया नाल और मुकेश (22) पुत्र धन्नाराम निवासी भीमाना सवार थे।

पुलिस ने 3 शवों को बेकरिया हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया और एक युवक के शव को उदयपुर के महाराण भूपाल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Udaipur / दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, चार युवकों की मौत, मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो