scriptRajasthan: 4 died 2 bikes collided on the highway in Udaipur | दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, चार युवकों की मौत, मचा कोहराम | Patrika News

दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, चार युवकों की मौत, मचा कोहराम

गोगुंदा-पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिडंत हो गई। हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

उदयपुर

Published: June 16, 2022 03:59:37 pm

उदयपुर। गोगुंदा-पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे पर दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिडंत हो गई। हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों के शव को पोस्टमार्टम के अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है। हादसे की सूचना के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। यह हादसा उदयपुर के बेकरिया में गुरुवार सुबह हुआ।

Rajasthan: 4 died 2 bikes collided on the highway in Udaipur
Udaipur: हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बाइक।

वहीं इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक संवेदना व्यक्त की है। सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा, "उदयपुर में बेकरिया क्षेत्र के मालवा का चौरा में एनएच 27 पर हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।"

बेकरिया थानाधिकारी मुकेश कुमार जाट ने बताया कि मालवा चौरा के समीप दो बाइकों में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया है, जबकि एक ने इलाज के दौरान मौत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में मृतकों की पहचान कर ली गई है। एक बाइक पर रमेश (21) पुत्र अणदाराम गरासिया और भाणाराम (40) पुत्र मानाराम गरासिया सवार थे। दूसरी बाइक पर लछमाराम गरासिया निवासी खोखरिया नाल और मुकेश (22) पुत्र धन्नाराम निवासी भीमाना सवार थे।

पुलिस ने 3 शवों को बेकरिया हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया और एक युवक के शव को उदयपुर के महाराण भूपाल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाUdaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोजयपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा धुएं का गुबारAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.