scriptअनियंत्रित ट्रेलर डिवाइडर तोड़ लक्जरी बस से टकराया, आधा दर्जन को आई चोटें | Patrika News
उदयपुर

अनियंत्रित ट्रेलर डिवाइडर तोड़ लक्जरी बस से टकराया, आधा दर्जन को आई चोटें

बस चालक की सजगता से टला बड़ा हादसा

उदयपुरMay 26, 2024 / 01:04 am

Shubham Kadelkar

हादसे के बाद मौके पर ट्रेलर

परसाद. उदयपुर-अहमदाबाद नेशनल हाइवे 48 पर शनिवार शाम को एक तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोडते हुए दूसरी तरफ सामने से आ रही लक्जरी बस से टकरा गया। दुर्घटना में सात लोग चोटिल हो गए। लेकिन समय रहते बस चालक की सजगता और सतर्कता से बड़ा हादसा टल गया।

जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे पर 48 पर परसाद थाना क्षेत्र के हाला देवी मन्दिर से आगे मोड़ में अहमदाबाद से उदयपुर की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित हो गया। जो दूसरी लेन पर उदयपुर की ओर से आ रही सवारियों से भरी लक्जरी बस के साइड में टकरा गया। सूचना पर परसाद थानाधिकारी उमेशचन्द्र, हेड कांस्टेबल पुष्पेन्द्र मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घायलों को परसाद सीएचसी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी। शेष लोगों को दूसरी बस में बैठाकर रवाना किया गया। बताया गया कि लक्जरी बस आमेट से सूरत जा रही थी। दुर्घटना में बस व ट्रेलर क्षतिग्रस्त हो गए। जिन्हें जब्त कर पुलिस निगरानी में रखवाया गया है। ट्रेलर रोड पर आ जाने से मार्ग अवरूद्ध हो गया। जिसे बाद में पुलिस ने हटवाकर सुचारू करवाया। लक्जरी बस के चालक की सतर्कता से बड़ा हादसा टल गया। बस चालक ने ट्रेलर को सामने बाते देख बस को हाइवे के किनारे लगाने का प्रयास किया, परन्तु फिर भी बचाते-बचाते वह टकरा ही गया।

ये हुए घायल

दुर्घटना में बस में सवार पीपली ए के सुरासेमल निवासी ज्योतिष (24) पुत्र नारायण लाल मीणा, देवपुरा, देवगढ निवासी वनिता (10) पुत्री शांति लाल लोहार, हिम्मत सिंह (30) पुत्र बहादूर सिंह देवगढ़ के साथ बेटी सुमन (11) पुत्री नारायण लाल व उसकी पत्नी लीला (32) सहित दो अन्य को चोटें आई।

Hindi News/ Udaipur / अनियंत्रित ट्रेलर डिवाइडर तोड़ लक्जरी बस से टकराया, आधा दर्जन को आई चोटें

ट्रेंडिंग वीडियो