scriptक्या हुआ ऐसा कि आक्रोशित ग्रामीणों ने एक घंटे तक जाम कर दिया नेशनल हाइवे, पढ़े पूरी खबर | Patrika News
उदयपुर

क्या हुआ ऐसा कि आक्रोशित ग्रामीणों ने एक घंटे तक जाम कर दिया नेशनल हाइवे, पढ़े पूरी खबर

कार की चपेट में आने से भाई-बहिन की मौत का मामला, पुलिस ने किया लाठी चार्ज, बालिका की आई चोट, चार थानों का तैनात रहा जाप्ता, समझाइश के बाद माने ग्रामीण व परिजन

उदयपुरJun 10, 2024 / 11:34 pm

Shubham Kadelkar

खाखड़ में ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम

झाडोल. नेशनल हाइवे 58 ई पर खाखड़ बस स्टैंड के निकट अपने खेत से पुत्र, पुत्री सहित घर लौट रहे पिता को रविवार को देर शाम साढे 7 बजे एक कार ने चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों भाई-बहिन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिता शांतिलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के दूसरे दिन सोमवार को खाखड़ गांव के आक्रोशित ग्रामीण पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं करने पर दोपहर में नेशनल हाइवे पर पहुंचे और 1 घंटे तक मार्ग को जाम किया। ग्रामीणों के भयंकर आक्रोश को देख चार थानों से जाप्ता भी मौके पर पहुंचा। यहां पुलिस ने सैकड़ों की संख्या में पहुंची भीड़ को तितर-बितर करने को लेकर लाठी चार्ज किया। जिससे बालिका वर्षा पुत्री हीरालाल पटेल के सिर पर चोट आ गई। इस पर माहौल और बिगड़ गया। इसके बाद मावली पूर्व विधायक धर्म नारायण जोशी को भी सूचना दी। जिस पर जोशी झाड़ोल पहुंचे। यहां उपखंड मुख्यालय पर प्रशासन से वार्ता की गई। उदयपुर भी उच्च अधिकारियों से वार्ता कर निष्पक्ष कार्रवाई के बाद समझाइस के बाद पोस्टमार्टम के लिए परिजन एवं समाजजन व ग्रामीण लोग राजी हुए।

मावली पूर्व विधायक जोशी ने पुलिस एवं प्रशासन अधिकारियों के समक्ष मृतक के परिजन को 25 लाख का मुआवजा देने, एक्सीडेंट करने वाले के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने एवं पूरी निष्पक्ष जांच करने कीम मांग की गई। इस पर तहसीलदार शांतिलाल जैन ने उच्च अधिकारियों से अवगत कराया। बाद में राजकीय अनुदान देने को लेकर समझौता होने पर पूर्व विधायक जोशी संतुष्ट हुए। शाम को दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे गए। घटना को लेकर पुलिस उप अधीक्षक महावीर सिंह शेखावत, झाड़ोल थानाधिकारी रतन सिंह चौहान, फलासिया थाना अधिकारी सीताराम मीणा, बाघपुरा थाना अधिकारी करनाराम, ओगणा थाना अधिकारी अजय राज सिंह मय जाप्ता व उदयपुर से विशेष जाप्ता भी तैनात रहा।

Hindi News/ Udaipur / क्या हुआ ऐसा कि आक्रोशित ग्रामीणों ने एक घंटे तक जाम कर दिया नेशनल हाइवे, पढ़े पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो