scriptअवैध शराब बेचते पकड़ाए तो एक आरोपी ने उठा लिया कदम | An accused took steps after being caught selling illegal liquor | Patrika News
उज्जैन

अवैध शराब बेचते पकड़ाए तो एक आरोपी ने उठा लिया कदम

शहर में चल रहे अवैध शराब करोबार पर कार्रवाई के लिए बुधवार रात साइबर क्राइम, उज्जैन पुलिस सहित बिरलाग्राम ने एक जगह कार्रवाई की।

उज्जैनOct 10, 2019 / 12:36 am

Ashish Sikarwar

patrika

शहर में चल रहे अवैध शराब करोबार पर कार्रवाई के लिए बुधवार रात साइबर क्राइम, उज्जैन पुलिस सहित बिरलाग्राम ने एक जगह कार्रवाई की।

नागदा. शहर में चल रहे अवैध शराब करोबार पर कार्रवाई के लिए बुधवार रात साइबर क्राइम, उज्जैन पुलिस सहित बिरलाग्राम ने एक जगह कार्रवाई की। इस दौरान पकड़ाए तीन आरोपियों में से एक ने थाने में जहर खा लिया। उसके बाद युवक के परिजनों ने थाने में हंगामा शुरू कर दिया। मामला देररात तक चलता रहा लेकिन पुिलस प्रशासन बयान देने से मना करता रहा।
बुधवार देररात अवैध शराब की सूचना पर जिले की टीम सहित साइबर क्राइम शहर पहुंची और बिरलाग्रम पुलिस को साथ लेकर शहर में बिक रही अवैध शराब के ठिकानों पर दबिश दी। इस दौरान भगतपुरी मार्ग पर शांतिलाल प्रजापत के ढाबे पर दबिश दी तो 60 लीटर शराब अवैध मात्रा में पकड़ाई। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने शांतिलाल सहित जितेंद्र प्रजापत एवं एक अन्य युवक के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा में प्रकरण दर्ज कर लिया। उसके बाद तीनों लोगों को थाने ले आई। कुछ घंटों बाद थाने में मौजूद िजितेंद्र ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिसे उपचार के लिए पुलिस सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची। यहां से जनसेवा रेफर कर दिया। कुल मिलाकर पूरे घटनाक्रम में पुलिस की कार्यप्रणाली शंका के घेरे में नजर आ रही है। रात 12 बजे समाचार लिखे जाने तक युवक का उपचार जनसेवा में चल रहा था। मामले में टीआई मनोहरलाल मीणा का कहना है कि युवक पूरी तरह उलटी के बहाने जहर खाने की नौटंकी कर रहा है। उससे पहले भी इस तरह की हरकत होने की वारदात सामने आई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
परिजनों ने लगाया रिश्वत का आरोप
मामले में पकड़ाए जितेंद्र के परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने को लेकर रिश्वत का आरोप लगाया है लेकन मामले में पुलिस इस बात से इंकार कर रही है।
दिनदहाड़े चोरी, गहने व नकदी पर किया हाथ साफ
घट्टिया. घट्टिया थाना अंतर्गत आने वाले नाला क्षेत्र में चोरों ने दिनदहाड़े वारदात कर दी। इस दौरान चोर चांदी के गहनों सहित हजारों की नकदी भी ले गए।
मिली जानकारी अनुसार नारायण दायमा के सूने मकान पर बुधवार सुबह 11.26 पर अज्ञात बाइक सवारों ने धावा बोला। इस दौरान वे 2 किलो चांदी के गहने और नकदी 25000 चोर ले गए। वारदात पेटी व दरवाजे का ताला तोड़कर की। चोरी के दौरान परिवार का मुखिया गेहूं लेने घट्टिया व अन्य सदस्य सोयाबीन कटाई के काम में खेत पर गए हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो