scriptसगाई टूटने से गुस्साए युवक ने नाबालिग छात्रा से किया रेप | Angry young man raped a minor girl for breaking engagement | Patrika News
उज्जैन

सगाई टूटने से गुस्साए युवक ने नाबालिग छात्रा से किया रेप

नाबालिग छात्रा से रेप और दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला, सगाई टूटने के बाद छात्रा को स्कूल के बाहर से धमकाकर ले गया आरोपी और लूटी अस्मत..

उज्जैनApr 07, 2021 / 06:00 pm

Shailendra Sharma

rape.png

उज्जैन. मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक नाबालिग छात्रा से रेप किए जाने का मामला सामने आया था। आरोप है कि जिस युवक के साथ छात्रा की सगाई होने के बाद टूट गई थी उसी युवक ने नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है और रेप करने के बाद छात्रा को ब्लैकमेल भी कर रहा है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसे स्कूल के बाहर से धमकाकर अपने साथ ले गया था। नाबालिग छात्रा 12वीं में पढ़ती है जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

 

ये भी पढ़़ें- लड़की की शादी किसी और से तय हुई तो सनकी आशिक ने रची खौफनाक साजिश

 

सगाई तोड़ी तो लूटी अस्मत
बताया जा रहा है कि 12वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा की सगाई रुईगढ़ा के रहने वाले हाकमसिंह के साथ हुई थी। क्योंकि छात्रा नाबालिग है इसलिए घर वाले उसके बालिग होने पर ही उसकी शादी करना चाहते थे इसलिए उन्होंने उसकी सिर्फ सगाई की थी। लेकिन सगाई के बाद युवक की हरकतों और घर आकर छात्रा को परेशान करने के कारण छात्रा के परिजन ने सगाई तोड़ दी। सगाई टूटने से नाराज हाकम सिंह नाबालिग छात्रा को अश्लील फोटो और वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने लगा। एक दिन जब छात्रा स्कूल से लौट रही थी तो रास्ते में ही डरा धमकाकर आरोपी हाकम उसे अपने साथ एक होटल में ले गया। आरोप है कि वहां पर मारपीट करते हुए हाकम ने छात्रा के साथ रेप किया और फिर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

 

ये भी पढ़ें- बेटा लगाता रहा गुहार, रिक्शा चालक पिता को घसीटते हुए थाने ले गए पुलिसकर्मी, देखें वीडियो

 

शादी न करने पर दी जान से मारने की धमकी
पीड़ित छात्रा के मुताबिक घरवाले उसके बालिग होने पर शादी करना चाहते थे। उसने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी हाकम सिंह ने दुष्कर्म करने के बाद उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर उससे शादी नहीं की तो वो जान से मार देगा। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश की जा रही है।

देखें वीडियो- बिलखते बच्चे के सामने पिता को पीटते और घसीटते थाने ले गई पुलिस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80fkoq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो