लड़की की शादी किसी और से तय हुई तो सनकी आशिक ने रची खौफनाक साजिश

एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने की थी युवती के मंगेतर की हत्या, मारने के बाद बिजली के खंभे पर लटका दिया था शव..

By: Shailendra Sharma

Updated: 03 Apr 2021, 03:32 PM IST

कटनी. कटनी में युवती से एकतरफा मोहब्बत करने वाले युवक ने ऐसा खूनी खेल खेला जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। युवती की शादी कहीं और तय होने और सगाई होने से नाराज सनकी आशिक ने युवती के मंगेतर को दोस्तों के साथ मिलकर गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने के लिए आरोपियों ने युवक की लाश को बिजली के खंभे पर फांसी पर लटका दिया जिससे कि सभी को लगे कि युवक ने आत्महत्या की है लेकिन कातिल आशिक और उसके साथियों का जुर्म ज्यादा दिनों तक छिप नहीं पाया और पुलिस ने कत्ल की इस सनसनीखेज वारदात का पर्दाफाश कर दिया।

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर : कांग्रेस विधायक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप

katni.png

फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी लाश
बता दें कि कटनी जिले की बाकल पुलिस चौकी अंतर्गत सिंहुंड़ी गांव में लगे एक बिजली के खंभे में 30 मार्च को फांसी के फंदे पर एक युवक की लाश लटकी हुई मिली थी। युवक की शिनाख्त गांव के ही रहने वाले शैलेन्द्र लोधी के तौर पर हुई थी। वारदात के बाद से परिजन शैलेन्द्र की हत्या की आशंका जता रहे थे और बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गला दबाकर युवक की हत्या किया जाना सामने आया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरु की तो जल्द ही उसके हाथ गुनहगारों के गिरेबां तक पहुंच गए।

ये भी पढ़ें- सुहागरात पर सामने आई पत्नी की असलियत, युवक ने एसपी से लगाई गुहार

 

photo_2021-03-30_11-40-18.jpg

मृतक की मंगेतर से एकतरफा प्रेम करता था आरोपी
पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की तो पता चला कि 21 को ही मृतक शैलेन्द्र की सगाई एक युवती से हुई थी। उसी युवती से चरगवां गांव निवासी सुजीत लोधी एक एकतरफा प्रेम करता था। सुजीत लोधी ने अपने दो दोस्त रत्नेश लोधी और भानू उर्फ बल्लू ठाकुर के साथ मिलकर शैलेन्द्र लोधी को रास्ते से हटाने के लिए हत्या करने की योजना बनाई। शैलेन्द्र लोधी को रत्नेश लोधी जो कि उसका परिचित था, उसने शराब पार्टी के लिए सिंहंड़ी गांव स्थित आंगनबाड़ी केन्द्र बुलाया। जहां पर तीने ने मिलकर पहले तो शैलेन्द्र लोधी को शराब पिलाई और शैलेन्द्र शराब के नशे में मदहोश हो गया तो गला रस्सी के गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो- कालरी प्रबंधन की लापरवाही बनी युवक के लिए काल 

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned