scriptएमपी के इस शहर में तीसरी ‘सामूहिक आत्महत्या’, खबर पढ़कर दहल जाएगा दिल | Shocking incident in MP Mother consumed poison along with her 13 year old son 10 year old daughter mother died | Patrika News
उज्जैन

एमपी के इस शहर में तीसरी ‘सामूहिक आत्महत्या’, खबर पढ़कर दहल जाएगा दिल

शहर में डेढ़ साल में तीन दर्दनाक सामूहिक आत्महत्या की घटनाएं, इनमें अपनों ने ही अपनो की ही जान ले ली…

उज्जैनMay 21, 2024 / 03:39 pm

Sanjana Kumar

crime
40 साल की महिला ने रविवार रात भोजन के बाद 13 साल के बेटे और 10 साल की बेटी को जहर खिलाने के बाद खुद भी गटक लिया। देर रात हालत बिगड़ी तो तीनों उल्टियां करने लगे। बेटे ने सूझबूझ दिखा नाना व पड़ोसी को फोन कर दिया।
तड़के 3 बजे पड़ोसी अस्पताल लेकर पहुंचे। तड़के महिला सीमा त्रिवेदी निवासी मनासा (नीमच) की मौत हो गई, बच्चे अस्पताल में हैं और उनकी हालत खतरे से बाहर है। एसआइ दिनेश बरखेड़े के अनुसार सुसाइड नोट में मर्जी से कदम उठा रही हूं, कोई जिम्मेदार नहीं, लिखा है।
ये भी पढ़ें : Kyrgyzstan Violence: किर्गिस्तान में फंसे एमपी के युवा, बोले हॉस्टल में घुसकर मार रहे क्रिमिनल, वीडियो कॉल पर पीएम मोदी से रेस्क्यू की गुहार

मां ने बताया- प्रसाद है

उज्जैन में हुए इस हादसे में मजिस्ट्रेट के सामने बच्चों अक्षत (13) और बेटी माही (10) ने बयान में बताया कि मां और पिता में कभी विवाद नहीं हुआ। खाने के बाद मां ने पाउडर हाथ में दिया और कहा यह प्रसाद है खा लो। पिता कमल दिलीप बिल्डकॉन में सुपरवाइजर हैं।
ये भी पढ़ें : MP Bus Accident: ब्रिज से नीचे गिरी बस, मची चीख-पुकार 2 की मौत 52 यात्री घायल

पहले भी सामने आ चुके हैं सामूहिक आत्महत्या के मामले

  • रविवार रात को हुए इस दर्दनाक हादसे से पहले भी शहर में बोहरा समाज के दो बच्चों ने आत्महत्या की थी वहीं इसी क्षेत्र में एक पिता ने पूरे परिवार के साथ फांसी का फंदा लगाकर खुद के साथ अपनों की भी जान ले ली थी।
  • 29 मार्च को जीवाजीगंज के सैफी मोहल्ला में 21 साल के ताहेर और उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली थी। सुसाइड नोट में लिखा था कि कुवैत में रह रहे पिता पालन पोषण नहीं करते। भाई बहनों के आत्मघाती कदम उठाने में सहयोग करने वाली उनकी मां फातिमा ही निकली थी, वह भी पति के कुवैत से आने के बाद आत्महत्या करने वाली थी और बच्चों के कहे अनुसार उसने दोनों का खून भी पति को दिखाने के लिए फ्रिज से बरामद किया था।
  • इसी तरह सितंबर 2023 भी जीवाजीगंज की ही जानकी नगर कॉलोनी में रहने वाले खिलौना व्यापारी मनोज राठौर ने लिव इन में रह रही ममता शिंदे और खुद के 14 साल के बेटे लक्की व 11 साल की बेटी लक्ष्या की गला घोंट हत्या और उसके बाद खुद ने भी फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली थी।

Hindi News/ Ujjain / एमपी के इस शहर में तीसरी ‘सामूहिक आत्महत्या’, खबर पढ़कर दहल जाएगा दिल

ट्रेंडिंग वीडियो