scriptएक गलत क्लिक से गांव में बदनाम हुई युवती, शर्मिंदगी में दी जान, जानिए पूरा मामला | video made while taking bath went viral girl committed suicide | Patrika News
उज्जैन

एक गलत क्लिक से गांव में बदनाम हुई युवती, शर्मिंदगी में दी जान, जानिए पूरा मामला

21 साल की लड़की ने नहाते हुए बनाया वीडियो..गलती से मंगेतर की जगह सहेली को भेजा…

उज्जैनAug 10, 2021 / 04:07 pm

Shailendra Sharma

ujjain_sucide_news.jpg

उज्जैन. मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली, जहर खाने के बाद युवती को जिला अस्पताल लाया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती का नहाते वक्त का एक वीडियो गांव मे वायरल हुआ था जिसके बाद युवती ने आत्मघाती कदम उठाया। युवती की 15 दिन पहले ही सगाई हुई थी और उसने मंगेतर को भेजने के लिए ये वीडियो बनाया था जो उसकी एक गलती से गांव में वायरल हो गया था।

 

ये भी पढ़ें- पुलिसकर्मी ने पहले फेसबुक पर दोस्ती की, फिर दुष्कर्म किया और गर्लफ्रैंड से वीडियो भी बनवाया

 

एक गलत क्लिक से बदनामी..शर्मिंदगी और सुसाइड
मामला उज्जैन जिले की तराना तहसील के तौबराखेड़ी गांव का है जहां सोमवार को एक युवती ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक 21 साल की युवती की 15 दिन पहले ही सगाई हुई थी। युवती का नहाते वक्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और इसी वीडियो को लेकर परिजन ने उसे डांटा था जिसके बाद युवती ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवती ने खुद ही मंगेतर को भेजने के लिए ये वीडियो बनाया था लेकिन उसकी एक गलती से ये वीडियो पूरे गांव में वायरल हो गया। मंगेतल की जगह युवती ने वीडियो अपनी सहेली को भेज दिया था और सहेली ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब इस बारे में परिजन को पता चला तो उन्होंने युवती को डांटा था। पहले से ही शर्मिंदगी और बदनामी के डर में घुट रही युवती शायद परिजन की डांट सहन नहीं कर पाई और जहर खाकर खुदकुशी कर ली। जिस सहेली ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था वो भी गांव की ही रहने वाली है। युवती के परिजन ने वीडियो वायरल करने वाली सहेली की शिकायत करने से इंकार किया है।

देखें वीडियो- पेट्रोल डालकर युवक ने एटीएम में लगाई आग

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83aa87

Home / Ujjain / एक गलत क्लिक से गांव में बदनाम हुई युवती, शर्मिंदगी में दी जान, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो