scriptCM शिवराज सिंह चौहान के लिए महाकाल मंदिर में विशेष पूजा, महामृत्युंजय पाठ शुरू | worship in mahakaleshwar temple for cm shivraj singh chauhan health | Patrika News
उज्जैन

CM शिवराज सिंह चौहान के लिए महाकाल मंदिर में विशेष पूजा, महामृत्युंजय पाठ शुरू

कोरोना पाजिटिव होने के बाद देशभर में हो रही है उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना, महाकाल मंदिर में शुरू हुई विशेष पूजा…।

उज्जैनJul 25, 2020 / 04:46 pm

Manish Gite

mahakal.jpg

 

उज्जैन। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद देशभर से दिग्गज नेताओं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, वहीं महाकाल मंदिर में भी पूजा-अर्चना शुरू हो गई है।

 

शनिवार को जैसे ही शिवराज सिंह चौहान ( cm shivraj singh chauhan ) ने अपने कोरोना पॉजिटिव ( corona positive ) होने की पुष्टि की, देशभर से उनके स्वास्थ्य के लिए दिग्गज नेताओं ने शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उज्जैन के महाकाल दरबार ( Mahakaleshwar Jyotirlinga ) में पूजा-अर्चना शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की फोटो महाकाल ज्योतिर्लिंग के समक्ष रखकर जल्दी स्वस्थ होने की कामना की जा रही है। पुजारियों ने महामृत्युंजय का पाठ शुरू कर दिया है।

 

जल्द स्वस्थ होंगे मुख्यमंत्री :-:

परमहंस अवधेशपुरी महाराज ने पत्रिका को बताया कि जैसे ही हमें पता चला कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कॉरोना पाजिटिव हुए हैं। उनके लिए महाकाल से हम सभी ने प्रार्थना की है। वे पूरे प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, वे शीघ्र स्वस्थ हों और फिर काम पर लौटे। इसी कामने के साथ महाकाल मंदिर में पूजन-पाठ कराया जा रहा है। इसके साथ ही यज्ञ भी किया जा रहा है।

 

सिद्धिविनायक में भी पाठ :-:

नगर के ही सिद्धिविनायक मंदिर ( siddhivinayak mandir ujjain ) में भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वास्थ्य को लेकर पूजा-अर्चना की जा रही है। सिद्धिविनायक मंदिर में अथर्वशीष ( atharvashirsha ) का पूजन शुरू हो गया है।

 

मुख्यमंत्री से मिलकर लौटे उज्जैन सांसद होम क्वारंटीन, संक्रमण की आशंका

उज्जैन सांसद भी होम क्वारंटीन :-:

उज्जैन ( ujjain ) से भाजपा सांसद ( member of parliament ) अनिल फिरोजिया ( anil firojiya ) भी होम क्वारंटीन हो गए हैं। वे एक दिन पहले ही भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलकर आए थे। वे अब किसी से नहीं मिल रहे हैं। फिरोजिया ने भी मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। सांसद ने कहा है कि वे कल ही सीएम से मिलकर आए हैं। फिरोजिया के मुताबिक वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मुख्यमंत्री से काफी दूर खड़े थे, लेकिन उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से खुद को क्वारंटीन कर दिया है।

shivrajsingh.jpg
https://youtu.be/EdoAFrcSP4Y

 

अब तक कोरोना पॉजिटिव नेता

———————————

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया
मंत्री अरविंद भदौरिया
मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा
कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी
सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह
पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा
धार विधायक नीता वर्मा
पूर्व विधायक जितेंद्र डागा
पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया
पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू
इंदौर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव
टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी गोस्वामी

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v7ehy?autoplay=1?feature=oembed

Home / Ujjain / CM शिवराज सिंह चौहान के लिए महाकाल मंदिर में विशेष पूजा, महामृत्युंजय पाठ शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो