scriptदर्दनाक हादसा : ट्रेन से कटकर 2 बच्चियों की मौत, मची चीख पुकार | Tragic accident 2 minor girls die after being hit by train | Patrika News
उमरिया

दर्दनाक हादसा : ट्रेन से कटकर 2 बच्चियों की मौत, मची चीख पुकार

2 girls died in train accident : कुले में शौच करने रेलवे ट्रेक पर गईं दो मासूम बच्चियों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई है। घटना ने स्वच्छ भारत योजना के तहत घर-घर शौचालय बनाने के दावे की भी पोल खोल दी है।

उमरियाMay 02, 2024 / 09:33 am

Faiz

2 girls died in train accident
2 girls died in train accident : मध्य प्रदेश के उमरिया जिले ( umaria news ) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां ट्रेन ( train accident ) से कटकर दो बच्चियों की दर्दनाक मौत ( 2 girls died ) हो गई। मासूम बच्चियों की मौत के बाद उनके परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।
बताया जा रहा है कि ये दिल दहला देने वाली घटना उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सस्तरा में घटी है। खुले में शौच करने के लिए दोनों बच्चियों रेलवे ट्रैक के पास गई थीं और रात के अंधेरे में चलते चलते ये ट्रेक के नजदीक पहुंच गईं। इसी दौरान अचानक वहां से ट्रेन गुजर गई, जिसकी चपेट में आकर दोनों बच्चियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : बम धमाके में दो लोगों की दर्दनाक मौत, चपेट में आने वालों के उड़े चिथड़े

खुले में शौच करने गई थीं बच्चियां

इधर, घटना की सूजानकारी लगते ही नौरोजाबाद टीआई अरुणा द्विवेदी सहित पुलिस बल और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल शुरु की। पुलिस के अनुसार, हादसे में 14 वर्षीय रिंकी कोल पिता रामकिशोर कोल और 12 वर्षीय पारो कोल पिता लक्ष्मी कोल की ट्रेन से कटकर मौत की पुष्टि की गई है। फिलहाल, पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। आज पीएम के बाद दोनों शव परिजन को सौंपे जाएंगे।
यह भी पढ़ें- Cyber Fraud : ‘आपका बेटा रेप केस में फंस गया..’, AI से ठगी का ये तरीका चौंका देगा, पिता से ऐंठे लाखों रुपए

घर-घर शौचालय के दावे की खुली पोल

वहीं, बड़ी बात तो ये कि इस घटना ने स्वच्छ भारत योजना के तहत घर-घर शौचालय बनाने के दावे की भी पोल खोल दी है। माना जा रहा है कि सरकारी दावों के विपरीत देशभर में अब भी कई गांव ऐसे हैं, जो इस योजना से वंचित हैं।

Home / Umaria / दर्दनाक हादसा : ट्रेन से कटकर 2 बच्चियों की मौत, मची चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो