scriptबड़ी खबर : बम धमाके में दो लोगों की दर्दनाक मौत, चपेट में आने वालों के उड़े चिथड़े | Big accident 2 people died in blasting during bridge construction in datia | Patrika News
दतिया

बड़ी खबर : बम धमाके में दो लोगों की दर्दनाक मौत, चपेट में आने वालों के उड़े चिथड़े

blast in bridge construction : पुल निर्माण के दौरान की गई ब्लास्टिंग की चपेट आकर दो लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। धमाका इतना जोरदार था कि, चपेट में आने वालों के शरीर कई टुकड़ों में बंट गए।

दतियाMay 02, 2024 / 08:59 am

Faiz

blast in bridge construction
blast in bridge construction : मध्य प्रदेश के दतिया जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक पुल के निर्माण के दौरान की गई ब्लास्टिंग की चपेट आए दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी ये भी सामने आई है कि धमाका इतना भीषण था कि उसकी चपेट में आने वालों के शरीर कई टुकड़ों में बंट गए। वहीं, घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना दतिया जिले के ग्राम बड़गोर में बुधवार को घटी है। बताया जा रहा है कि गांव में पुल निर्माण का काम चल रहा है। इसी के चलते चट्टाने पोड़ने के लिए ब्लास्टिंग की गई थी, जिसकी चपेट में कुछ लोग आ गए। हालांकि, इस धमाके में गोविंद कंजर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि राधे कुशवाहा गंभीर रूप से घायल हुए। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही बड़ौनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया।
यह भी पढ़ें- Cyber Fraud : ‘आपका बेटा रेप केस में फंस गया..’, AI से ठगी का ये तरीका चौंका देगा, पिता से ऐंठे लाखों रुपए

मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस

blast in bridge construction
जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक इलाज देकर ग्वालियर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। ये धमाका इतना जोरदार था कि गोविंद के शरीर के चिथड़े उड़ गए। फिलहाल, पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और इस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Hindi News/ Datia / बड़ी खबर : बम धमाके में दो लोगों की दर्दनाक मौत, चपेट में आने वालों के उड़े चिथड़े

ट्रेंडिंग वीडियो