scriptMI के कोच रॉबिन सिंह ने रोहित की पारी को बताया सर्वश्रेष्ठ | Mumbai Indian Assiant Coach Robin Singh Prasied Rohit's inning | Patrika News
Uncategorized

MI के कोच रॉबिन सिंह ने रोहित की पारी को बताया सर्वश्रेष्ठ

मुंबई ने रोहित की पारी और पोलार्ड की 17 गेंदों में 51 रनों की पारी की बदौलत दो ओवर पहले जीत हासिल कर ली थी

Apr 29, 2016 / 04:21 pm

कमल राजपूत

Robin singh

Robin singh

मुंबई। मुंबई इंडियंस के सहायक कोच रॉबिन सिंह ने टीम के कप्तान रोहित शर्मा की कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेली गई मैच जीताऊ पारी की सराहना की है।रोहित ने गुरुवार को 68 रनों की पारी खेल टीम को छह विकेट से जीत दिलाई थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने कप्तान गौतम गंभीर की 45 गेंदों में खेली गई 59 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए थे। जवाब में मुंबई ने रोहित की पारी और पोलार्ड की 17 गेंदों में 51 रनों की पारी की बदौलत दो ओवर पहले जीत हासिल कर ली थी।

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में रॉबिन ने कहा, रोहित खेल के हर प्रारूप में सफल रहे हैं। अगर आप टेस्ट क्रिकेट की बात करें तो वह अलग गेंद से खेला जाने वाला खेल है। लेकिन, खेल के छोटे प्रारूप में वह विराट कोहली के बाद सबसे शानदार बल्लेबाज हैं। उन्होंने कहा, रोहित का खेल इस प्रारूप को भाता है। उनके पास कई शॉट हैं। हमारी टीम के साथ वह खुल कर खेल सकते हैं।

रॉबिन ने पोलार्ड की भी तारीफ की और कहा, आपने देखा आज (गुरुवार) और पिछले मैच में कि उनके मैदान पर होने का क्या मतलब है। सबसे अच्छी बात यह है कि आपके पास पोलार्ड जैसा बल्लेबाज है और उससे पहले जोस बटलर जैसा बल्लेबाज। इसलिए मुझे लगता है कि विपक्षी हमारे खिलाफ कितना भी बड़ा स्कोर कर सुरक्षित नहीं हैं। आपने देखा यह एक ओवर की बात थी जिसने मैच का परिणाम बदल दिया। आपको पोलार्ड जैसे खिलाड़ी की जरूरत होती है।

Home / Uncategorized / MI के कोच रॉबिन सिंह ने रोहित की पारी को बताया सर्वश्रेष्ठ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो