scriptPhalodi Satta Market: परिणाम से पहले वैभव गहलोत की हार-जीत को लेकर बड़ी खबर, फलोदी सट्टा बाजार ने मचाई खलबली | Patrika News
जालोर

Phalodi Satta Market: परिणाम से पहले वैभव गहलोत की हार-जीत को लेकर बड़ी खबर, फलोदी सट्टा बाजार ने मचाई खलबली

Phalodi Satta Bazar Latest News: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम 4 जून को घोषित होंगे। लेकिन परिणाम से पहले राजस्‍थान की सभी 25 सीटों पर फलोदी सट्टा बाजार का सबसे ताजा अनुमान सामने आया है, जिससे कई नेताओं की नींद उड़ गई है।

जालोरMay 24, 2024 / 07:19 pm

Santosh Trivedi

Phalodi Satta Bazar Latest News: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम 4 जून को घोषित होंगे। लेकिन परिणाम से पहले राजस्‍थान की सभी 25 सीटों पर फलोदी सट्टा बाजार का ताजा अनुमान सामने आया है, जिसमें कई सीटों पर कांग्रेस की जीत बताई जा रही है। वैसे भाजपा अबकी बार भी राजस्थान की सभी 25 सीटों पर जीत की हैट्रिक का दावा कर रही है, लेकिन फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार अबकी बार ऐसा होता नहीं दिख रहा। फलोदी सट्टा बाजार के हार-जीत के अनुमान से कई नेताओं की नींद उड़ गई है।
भले ही फलोदी सट्टा बाजार के अनुमान में कांग्रेस की बल्ले-बल्ले होती दिख रही है, लेकिन राजस्थान की एक ऐसी हॉट सीट है जिस पर कांग्रेस को जीत की पूरी उम्मीद है, लेकिन वहां जीत मुश्किल दिख रही है। यह सीट है जालौर-सिरोही। यहां से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत मैदान में हैं।
पिछले लोकसभा चुनाव जोधपुर से गजेंद्र सिंह शेखावत के सामने वैभव हार गए थे। इस बार वैभव का जालौर-सिरोही लोकसभा सीट पर भाजपा के लुंबाराम चौधरी से मुकाबला है। फलोदी सट्टा बाजार जालौर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र में वैभव गहलोत की बजाय लुंबाराम चौधरी की जीत का अनुमान लगा रहा है। यहां भाजपा की जीत के भाव 30-35 पैसे वहीं कांग्रेस के 2 रुपए 50 पैसे हैं। फलोदी सट्टा बाजार में जो भाव चल रहे हैं, उनमें जिसके भाव जितने कम हैं उनकी जीत की संभावना उतनी अधिक है।
उधर जोधपुर लोकसभा क्षेत्र की बात करें तो यहां BJP के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के 25 से 35 पैसे के भाव उनकी जीत के रूप में देखे जा रहे हैं। फलोदी सट्टा बाजार में वर्तमान में लोकसभा चुनाव को लेकर निकलने वाले भाव फलोदी के सट्टेबाज नहीं निकालते हैं, बल्कि बीकानेर व सीकर से भाव निकलते हैं, जिसे यहां पर लागू किया जाता है। यहां की बेबाक जुबानी के कारण फलोदी सट्टा बाजार देश की सुर्खियों में है, जबकि यहां बारिश को छोड़कर किसी के भी भाव फलोदी में तय नहीं होते।
यह भी पढ़ें

फलोदी सट्टा बाजार का ताजा अपडेट, राजस्थान की इन सीटों पर हो सकता है बड़ा उलटफेर

नोटः यहां पर दी गई जानकारी अखबार, मीडिया रिपोर्ट्स और सट्टा बाजारों के जानकारों के माध्यम से दी गई है। हमारा उद्देश्य सट्टा को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहन करना नहीं है।

यह भी पढ़ें

फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार लोकसभा चुनाव 2024 कौन जीत रहा है? कांग्रेस को लेकर ये बड़ी भविष्यवाणी

Hindi News/ Jalore / Phalodi Satta Market: परिणाम से पहले वैभव गहलोत की हार-जीत को लेकर बड़ी खबर, फलोदी सट्टा बाजार ने मचाई खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो