scriptLok Sabha Election 2024: बसपा के रोड शो में लगने लगे आजम खान के नारे, प्रत्याशी ने कहा- वे लोगों के दिलों की धड़कन | Slogans of Azam Khan started being raised in BSP road show in Rampur | Patrika News
रामपुर

Lok Sabha Election 2024: बसपा के रोड शो में लगने लगे आजम खान के नारे, प्रत्याशी ने कहा- वे लोगों के दिलों की धड़कन

Rampur News: बसपा के प्रत्याशी जीशान खां ने मंगलवार को शहर में रोड शो किया। रोड शो जब जेल के पास सपा नेता आजम खान के मुहल्ले में पहुंचा तो आजम खान जिंदाबाद के नारे गूंज उठे।

रामपुरApr 17, 2024 / 12:45 pm

Mohd Danish

Slogans of Azam Khan started being raised in BSP road show in Rampur

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी जीशान खां ने मंगलवार को शहर में रोड शो किया। रोड शो जब जेल के पास सपा नेता आजम खान के मुहल्ले में पहुंचा तो आजम खान जिंदाबाद के नारे गूंज उठे। कुछ युवा आजम खान जिंदाबाद का बैनर लेकर आगे आ गए।
बैनर पर आजम खान के साथ ही उनकी पत्नी और बेटे के फोटो भी थे। इस पर बसपा प्रत्याशी ने कहा कि आजम खान रामपुर के लोगों के दिलों की धड़कन हैं, इसीलिए ये लोग आजम खान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। यह तो अच्छा है कि अखिलेश यादव के विरोध के नारे नहीं लगा रहे हैं। उनके विरोध के नारे हमने रुकवा दिए हैं। अखिलेश यादव जनता को धोखा दे रहे हैं, लेकिन अब जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद के वैभव को तीसरे प्रयास में मिली सफलता, 58वीं रैंक मिलने पर परिवार में उत्साह

पूरी तरह बदल चुका है भारत: अपर्णा

सपा मुखिया अखिलेश यादव की अनुज वधु और भाजपा की स्टार प्रचारक अपर्णा यादव ने भी पहले चरण के चुनाव प्रचार में एंट्री की। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी के समर्थन में शाहबाद में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि आज भारत पूरी तरह से बदल चुका है। प्रधानमंत्री बिना किसी भेदभाव के सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की ओर आगे बढ़ रहे हैं। अपर्णा ने मिलक में भी पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील की।

Home / Rampur / Lok Sabha Election 2024: बसपा के रोड शो में लगने लगे आजम खान के नारे, प्रत्याशी ने कहा- वे लोगों के दिलों की धड़कन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो