scriptखुलासा: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या, पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार भी किया | Revealed: Wife along with her lover murdered husband | Patrika News
UP Special

खुलासा: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या, पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार भी किया

कानपुर में पिता ने अपने बेटे-बहु और पोता-पोती की गुमशूदगी दर्ज कराई। पुलिस जांच में सनसनीखेज खुलासा हुआ। पत्नी ने प्रेमी की मदद से पति की हत्या की। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम भी कराया था।

कानपुरApr 17, 2024 / 08:52 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पत्नी ने अपने प्रेमी की मदद से पति की हत्या कर दी और ससुराल वालों को बताया कि उनकी गाड़ी खराब हो गई है। कुछ दिन में आ जाएंगे। करीब 3 दिन ससुराल में रहने के बाद महिला अपने बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ चली गई। पिता ने थाने में तहरीर देकर बेटे-बहु, पोते-पोती के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस की जांच में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना नौबस्ता थाना क्षेत्र की है। जिसमें अयोध्या और लखनऊ शहर के नाम भी आ रहे हैं। ‌
यह भी पढ़ें

मां चंडिका देवी धाम: महर्षि वक्र ने मां दुर्गा के महत्व को बताया, दुर्गा सप्तशती के नाम से हुआ विख्यात

नौबस्ता थाना क्षेत्र के हंसपुरम निवासी पुनीत शर्मा ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उनका पुत्र प्रतीक शर्मा, पत्नी नेहा शर्मा और पोते-पोती गायब है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। विवेचना के दौरान घटना का खुलासा हुआ। अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिण ने बताया कि नेहा शर्मा पहले गाड़ी खराब होने की जानकारी देती रही, बाद में बताया कि कर्ज में डूबने के कारण प्रतीक शर्मा कहीं चले गए हैं। इसलिए वह भी बच्चों को लेकर जा रही है।
पुलिस की पूछताछ में हुआ यह खुलासा

अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने बताया कि 6 मार्च को नेहा शर्मा अपने पति और बच्चों को अयोध्या अपने मायके ले गई ले गई। जहां से अपने प्रेमी आयुष शर्मा और प्रतीक शर्मा को लेकर लखनऊ आ गई। होटल के कमरे में शराब के साथ नींद की गोली खिला दी। एम्बुलेंस से उसे अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
कानपुर की ताजा खबरें Kanpur news in Hindi

प्रेमी के साथ मिल किया अंतिम संस्कार

पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम कराया। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। नौबस्ता अपने ससुराल आ गई थी। ‌घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / UP Special / खुलासा: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल की पति की हत्या, पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार भी किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो