scriptनीव खोदने पर मिली बच्चे की लाश, हत्या की आशंका | Bhelupur Police got death body in house base | Patrika News
वाराणसी

नीव खोदने पर मिली बच्चे की लाश, हत्या की आशंका

भेलूपुर थाना क्षेत्र का मामला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा

वाराणसीApr 08, 2019 / 09:15 pm

Devesh Singh

Death Salman

Death Salman

वाराणसी. भेलूपुर थाना क्षेत्र के जक्खा कब्रिस्तान के पास बन रहे एक मकान की नीव जब खोदी गयी तो खून से सने बच्चे की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची भेलूपुर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर उनकी शिनाख्त करायी और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कारणों का खुलासा हो पायेगा। फिलहाल जिस तरह से जमीन में शव गाड़ा गया था उससे हत्या होने की प्रबल संभावना है।
यह भी पढ़े:-शिवपाल यादव ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, इन सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

भेलूपुर थाना क्षेत्र के जक्खा कब्रिस्तान के पास अब्दुल वाजिद की जमीन पर मकान बनाने के लिए शनिवार को जेसीबी मंगा कर नीव खुदवाई गयी थी। मिस्त्री व लेबर नहीं मिलने के चलते घर बनाने का काम शुरू नहीं हुआ था। सोमवार को लेबर व मिस्त्री मिलने पर नीव की खुदाई शुरू की गयी थी तो उसमे एक बच्चे की लाश मिली। स्थानीय लोगों ने तत्काल ही इसकी सूचना भेलूपुर पुलिस को दी। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर उसकी पहचान करने का प्रयास किया। इसी बीच लाश की शिनाख्त बजरडीहा नई बस्ती निवासी मेराज के पुत्र सलमान (12) के रुप में हुई। भेलूपुर थाना प्रभारी नागेश सिंह का कहना है कि सभी आशंकाओं को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू की गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारण का खुलासा होगा।
यह भी पढ़े:-बीजेपी अध्यक्ष ने पार्टी के संकल्प पत्र को लेकर किया बड़ा ऐलान, कहा पहली ऐसी सरकार है जिसने किया है यह काम
रविवार सुबह से गायब था सलमान, पिता की नहीं थी किसी रंजिश
मृत सलमान के पिता मेराज का कहना है कि वह रिक्शा चला कर अपने परिवार का पेट भरता है। सलमान रविवार की सुबह से गायब था उसकी खोजबीन के लिए परिवार के लोग चुनार तक गये थे। किसी से उसकी रंजिश नहीं थी। बच्चे का शव देख कर उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि किसी ने मासूम बेटे की हत्या कर दी है। पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा कि हत्या किसने की थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों की माने तो बच्चे के शरीर पर अभी किसी तरह की चोट नहीं दिखी है। मुंह से खून निकला था। पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा कि मौत का सही कारण क्या है।
यह भी पढ़े:-कैंट पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी की 21 बाइक के साथ पांच गिरफ्तार

Home / Varanasi / नीव खोदने पर मिली बच्चे की लाश, हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो