scriptबीजेपी अध्यक्ष ने पार्टी के संकल्प पत्र को लेकर किया बड़ा ऐलान, कहा पहली ऐसी सरकार है जिसने किया है यह काम | Mahendra Nath Pandey statement about bjp sankalp patra in 2019 | Patrika News

बीजेपी अध्यक्ष ने पार्टी के संकल्प पत्र को लेकर किया बड़ा ऐलान, कहा पहली ऐसी सरकार है जिसने किया है यह काम

locationवाराणसीPublished: Apr 08, 2019 04:10:18 pm

Submitted by:

Devesh Singh

कहा सरकार बनने के बाद प्रशस्त हो जायेगा राम मंदिर निर्माण का मार्ग, जानिए क्या है कहानी

BJP State President Dr Mahendra Nath Pandey

BJP State President Dr Mahendra Nath Pandey

वाराणसी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने सोमवार को कहा कि बीजेपी ने किया हुआ वायदा पूरा किया है। पिछले लोकसभा चुनाव 2014 में बीजेपी के संकल्प पत्र में 559 वायदे किये गये थे जिसमे से 520 पूरे हो गये हैं। इस बार का संकल्प पत्र भी बेहद खास है। केन्द्र में हमारी सरकार बनते ही राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो जायेगा।
यह भी पढ़े:-बीजेपी ने चुनावी घोषणा पत्र जारी करने में कांग्रेस वाली गलती नहीं दोहरायी, सोनिया गांधी ने जतायी थी नाराजगी

पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि सभी लोगों को सुझाव, जनता की समस्या आदि की जानकारी लेने के बाद ही संकल्प पत्र तैयार किया गया है। बीजेपी का संकल्प पत्र विकास परख और देश का विकास करने वाला है। 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करना, सभी को बिजली, पानी, मकान, शौचालय आदि देकर उनका जीवन स्तर को सुधारने का काम किया जायेगा। पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार ने पहले ही यह चीजे गरीबों को दी है जो लोग बच गये हैं उन्हें सरकार के अगले कार्यकाल में सारी चीजे दी जायेगी। किसानों व व्यापारियों को पेंशन देने पर खजाने पर पडऩे वाले बोझ के प्रश्र पर डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि फिजूल खर्च को रोक कर लोगों को यह सुविधा दी जायेगी। लोगों के कल्याण के लिए ही सारा पैसा खर्च किया जायेगा। केन्द्र सरकार ने लोगों को ऐसा कवच दिया है जो उनके बहुत काम आयेगा। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की न्याय योजना के देखते हुए पेंशन देने के प्रश्र पर कहा कि हम लोगों ने पहले से ही संकल्प पत्र बनाया है। यह लोगों की राय लेकर बनाया गया है।
यह भी पढ़े:-निरहुआ ने छीना अखिलेश यादव का बड़ा मुद्दा, अब बेहद दिलचस्प हो जायेगा आजमगढ़ का चुनाव
2022 तक गंगा हो जायेगी पूरी तरह शुद्ध
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि गंगा पहले से शुद्ध हुई है और वर्ष 2022 तक पूरी तरह शुद्ध करने का संकल्प लिया गया है। राम मंदिर के प्रश्र पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मध्यस्थता के लिए एक कमेटी बनायी है। बीजेपी ने ही राम मंदिर का मुद्दा उठाया था और लोकसभा चुनाव 2019 को जीत कर हमारी सरकार राम मंदिर का निर्माण करायेगी।
यह भी पढ़े:-बीजेपी ने प्रत्याशियों की जारी की नयी सूची, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या लगा तगड़ा झटका
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो