#PatrikaCrime सीसीटीवी फुटेज से उड़ी पुलिस की नीद, सेंधा नमक से कार का शीशा तोड़ कर लैपटाप-नगदी की पार!

#PatrikaCrime सीसीटीवी फुटेज से उड़ी पुलिस की नीद, सेंधा नमक से कार का शीशा तोड़ कर लैपटाप-नगदी की पार!
CCTV

Devesh Singh | Updated: 08 Aug 2019, 06:52:46 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

भेलूपुर पुलिस ने शुरू की जांच, अपराधियों के नये तरीके से अधिकारी भी परेशान

वाराणसी. भेलूपुर थाना क्षेत्र के आईपी विजया मॉल स्थित चौराहे से चोरों ने कार का शीशा तोड़ कर लैपटाप व नगदी उड़ा दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच की तो उसके होश उड़ गये। सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की पूरी गतिविधि कैद हो गयी थी। पुलिस ने देखा कि एक व्यक्ति मुंह से केमिकल निकाल कर शीशे पर फेकता है और दूसरा व्यक्ति कोहनी से दबा कर कार शीशा तोड़ देता है इसके बाद लैपटाप, मोबाइल व नगदी लेकर फरार हो जाता है।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-गंगा के जलस्तर में बढ़ाव जारी, छत पर जलाने पड़ रहे शव

 



भेलूपुर के आईपी विजया माल के पास स्थित गृहशोभा दुकान के संचालक जय खान चंदानी की कार कड़ी थी। कार के अंदर लैपटाप, नगदी व मोबाइल रखा हुआ था। देर शाम को कार के पास कुछ संदिग्ध लोग आते हैं। एक व्यक्ति मुंह से कुछ निकाल कर कार के शीशे पर फेंकता है। इसके बाद वह हट जाता है। शीशा क्रेक हो चुका था। इसके बाद दूसरा व्यक्ति कार के पास आता है और कोहनी से दबाता है तो क्रेक हुआ शीशा टूट जाता है। इसके बाद वह कार के अंदर से लैपटाप, नगदी व मोबाइल लेकर आराम से फरार हो जाता है। कार के पास अन्य संदिग्ध भी अपने साथी पर नजर रख रहे थे जब वह सारा सामान लेकर चला जाता है तो उसके साथी भी वहां से गायब हो जाते हैं। बड़ी बात यह है कि कार का शीशा तोडऩे के लिए किसी चीज की जरूरत नहीं होती है इसके चलते आस-पास के लोगों को पता तक नहीं चलता है कि कार का शीशा टूट जाता है।
यह भी पढ़े:-#PatrikaCrime -धर्मेन्द्र गुप्ता मर्डर में दो और आरोपी गिरफ्तार, लूट की एक लाख से अधिक की रकम बरामद



सेंधा नमक से तोड़ा कार का शीशा
सोशल मीडिया में ऐसे कई वीडियो हैं, जिसमे दिखाया जा रहा है कि मुंह में पहले सेंधा नमक लेते हैं इसके बाद नमक के टुकड़ा कार के शीशे पर फेंक देते हैं तो वह टूट जाता है। पुलिस अभी इस मामले में कुछ बोलन से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि घटना की सीसीटीवी फुटेज हमारे पास है। शातिर चोरों को पकडऩे के बाद पता चलेगा कि शीशा तोडऩे में किसी केमिकल का उपयोग किया गया है लेकिन इतना तो अवश्य है कि अपराधियों का नया ट्रेंड परेशानी का सबब बन सकता है।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र की बिजली व्यवस्था सुधारने के लिए आयेगी यह मशीन

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned