#PatrikaCrime -धर्मेन्द्र गुप्ता मर्डर में दो और आरोपी गिरफ्तार, लूट की एक लाख से अधिक की रकम बरामद

#PatrikaCrime -धर्मेन्द्र गुप्ता मर्डर में दो और आरोपी गिरफ्तार, लूट की एक लाख से अधिक की रकम बरामद
Police and Criminal

Devesh Singh | Updated: 08 Aug 2019, 03:19:36 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

एक और आरोपी अभी गिरफ्तार से बाहर, बाइक व पिस्टल भी बरामद

वाराणसी. पाइप व्यवसायी धर्मेन्द्र गुप्ता मर्डर में दो और आरोपी गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। गुरुवार को एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि इस हत्याकांड में कुल पांच लोग शामिल थे। चार लोगों को क्राइम ब्रांच व सारनाथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार है। पकड़े गये दोनों आरोपियों के पास से लूट के एक लाख तीन हजार रुपये, अवैध पिस्टल व बाइक भी बरामद हुई है।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र की बिजली व्यवस्था सुधारने के लिए आयेगी यह मशीन



Police and Criminal
IMAGE CREDIT: Patrika

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि क्राइम ब्रांच प्रभारी राजीव रंजन उपाध्याय को मुखबिर से सूचना मिली कि पाइप व्यवसायी हत्याकांड के दो आरोपी बुद्धू सोनकर निवासी मुगलसराय व कन्हैया लाल उर्फ टिंकू उर्फ सौरभ चौरसिया निवासी पितरकुंडा गोलगड्डा से लाट भैरव की तरफ जाने वाले हैं। सूचना के अनुसार क्राइम ब्रांच व सारनाथ पुलिस ने लाटभैरव रेलवे ओवरबृज पर नाकाबंदी करके दो लोगों को पकड़ लिया। पुुलिस ने पकड़े गये लोगों की तलाशी ली तो उनके पास से एक 32 बोर की पिस्टल, जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने व्यसायी मर्डर में शामिल होने की बात स्वीकार की है। दोनों आरोपियों के पास से व्यवसायी से लूटे गये एक लाख तीन हजार की रकम बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली है।
यह भी पढ़े:-#PatrikaCrime -बैंक एजेंट को गोली मार कर बदमाशों ने की 1.70 लाख की लूट, पुलिस प्रशासन में हड़कंप



लूट व मर्डर के बाद दोनों आरोपियों को मिले थे 60-60 हजार रुपये
पुलिस पूछताछ में पकड़े गये आरोपियों ने बताया कि 22 जुलाई को पांच लोग हैप्पी पांडेय, प्रभु नरायन, बुद्धू सोनकर, कन्हैया लाल व डाक्टर ने मिल कर पाइप व्यवसायी धमेन्द्र गुप्ता से लूट की योजना बनायी थी। हैप्पी पांडेय व प्रभु नरायन का काम और लोगों को लूट के समय रोकना था जबकि हम तीनों बाइक पर व्यवसायी का इंतजार करने लगे थे। व्यापारी के आने पर बुद्धू सोनकर बाइक पर ही बैठा था और कन्हैया लाल व डाक्टर दोनों व्यवसायी से बैग लूटने गये थे। व्यवसायी ने जब बैग नहीं दिया था तो दोनों ने गोली मार दी थी। इसके बाद बैग में रखे तीन से चार लाख रुपये लेकर हम तीनों भाग गये थे। बाद में डाक्टर ने बुद्धू व कन्हैया को 60-60 हजार रुपये दिये थे और कहा था कि बंटवार होने पर और पैसे मिलेंगे। इसके बाद पुलिस ने हैप्पी व प्रभु नरायन को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। हम दोनों भी शहर छोड़ कर भागने के फिराक में थे लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि फरार एक अभियुक्त डाक्टर जल्द ही पकड़ा जायेगा। खुलासा में क्राइम ब्रांच प्रभारी के अतिरक्त सारनाथ थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह, अनूप शुक्ला प्रभारी निरीक्षक रामनगर, क्राइम ब्रांच के प्रदीप यादव, सुमंत सिंह, पुनदेव सिंह, सुरेन्द्र मौर्या, कुलदीप आदि पुलिसकर्मी शामिल थे।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-सुषमा स्वराज ने कहा था कि बहन खाना ने छोड़े मैं आपके पति को छुड़वाने में कोई कसर नहीं छोडूंगी

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned