script#PatrikaCrime -बैंक एजेंट को गोली मार कर बदमाशों ने की 1.70 लाख की लूट, पुलिस प्रशासन में हड़कंप | criminal looted money bu gun shot in Chaubepur police station area | Patrika News
वाराणसी

#PatrikaCrime -बैंक एजेंट को गोली मार कर बदमाशों ने की 1.70 लाख की लूट, पुलिस प्रशासन में हड़कंप

नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, बनारस में फिर चढ़ा क्राइम ग्राफ

वाराणसीAug 07, 2019 / 06:29 pm

Devesh Singh

loot

loot

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में एक बार फिर क्राइम ग्राफ चढ़ गया है। बुधवार को चौबेपुर थाना क्षेत्र के अंबा गांव में नकाबपोश बदमाशों ने बैंक एजेंट को गोली मार कर 1.70 लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया है। लूट होने की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने गंभीर रुप से घायल बैंक एजेंट को अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है। पुलिस ने अपराधियों को पकडऩे के लिए वाहन चेकिंग भी शुरू की थी लेकिन नजीता सिफर रहा।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-सुषमा स्वराज ने कहा था कि बहन खाना ने छोड़े मैं आपके पति को छुड़वाने में कोई कसर नहीं छोडूंगी
बाबतपुर निवासी दीपक कुमार प्रजापति उर्फ लालू बंधन बैंक में एजेंट के रुप में काम करता है। प्रतिदिन वह गांव जाकर समूह में पैसा बांटने का काम करता है। बुधवार को वह बैग में 1.70 लाख रुपये लेकन निकले थे। दीपक कुमार अभी अंबा गांव पहुंचे थे कि बाइक पर सवार होकर नकाबपोश बदमाश उनके पास पहुंचे और गोली चला दी। गोली सीधे दीपक के गर्दन में लगी। गोली लगते ही बैंक एजेंट गिर पड़ा। बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये। बदमाशों की गोली दीपक के गर्दन के पीछे रीढ़ की हड्डी में जाकर फंस गयी है। गोली से घायल दीपक को सबसे पहले एक साइकिल से जा रही छात्रा ने देखा। उसने अमरूद के बगीचे में बैठे लोगों को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल बैंक एजेंट को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। लूट की सूचना पर एसपी सिटी एंव अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गये हैं। पुलिस ने अपराधियों का सुराग लेने के लिए घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गयी है।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-सुषमा स्वराज ने बनारस की मजबूत की थी पहचान, पहली बार मिली थी यह सौगात
बनारस में अपराधी बेलगाम, बैकफुट पर पुलिस
एसएसपी आनंद कुलकर्णी की सख्ती के बाद भी बनारस में अपराध नियंत्रण नहीं हो रहा है। सारनाथ में व्यापारी मर्डर केस में अभी मुख्य शूटर पकड़े नहीं गये हैं। कोतवाली व चेतगंज थाना क्षेत्र में हुई लूट की वारदात का भी सुराग नहीं मिला है। ऐसे में चौबेपुर में बदमाशों ने लूट करके पुलिस को फिर से खुली चुनौती दे दी है।
यह भी पढ़े:-#patrikaUPnews-कश्मीर व लद्दाख में बीए करने में लगते थे पांच साल, अब तीन साल में होगी पढ़ाई

Home / Varanasi / #PatrikaCrime -बैंक एजेंट को गोली मार कर बदमाशों ने की 1.70 लाख की लूट, पुलिस प्रशासन में हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो