scriptशादी वाले घर में घरवालों ने खोला कमरे का दरवाजा, नजारा देख रह गए सन्न | Family member shocked to open room in marriage function house | Patrika News
वाराणसी

शादी वाले घर में घरवालों ने खोला कमरे का दरवाजा, नजारा देख रह गए सन्न

शादी वाले घर में घरवालों ने खोला कमरे का दरवाजा, नजारा देख रह गए सन्न

वाराणसीMay 21, 2018 / 03:27 pm

ज्योति मिनी

Family member shocked to open room in marriage function room

शादी वाले घर में घरवालों ने खोला कमरे का दरवाजा, नजारा देख रह गए सन्न

वाराणसी. जरा सोचिए घर में शादी का महौल हो। चारों तरफ चहल पहल हो। कहीं घर की महिलाएं मंगलगीत गा रही हों तो कहीं मेंहदी संगीत में हंसी मजाक चल रहा हो। इसी बीच कुछ ऐसा हो जाए जो सबके होश उड़ा दे तो?
हम बात कर रहे हैं, सोनभद्र के कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की जहां एक घर में शादी थी। जब सभी लोग काम में बिजी थे। उसी वक्त घर के पिछले कमरे में कुछ ऐसा नजारा दिखा, जिस पर किसी को यकीन नहीं हो रहा था। दरअसल, घऱ के कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी बीच उन्होंने पिछले कमरे का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया। बच्चों का शोर सुन घरवाले भी दरवाजे के पास पहुंच गए। उन्होंने दरवाजा खोलने की कोशिश की। फिर उन्होंने जबरदस्ती दरवाजा तोड़ दिया। उसके बाद सीन दिखा उसे देख सब सन्न रह गए।
कमरे के अंदर एक लड़का औऱ लड़की आपत्तिजनक हालत में मिले। जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें बंधक बना लिया। साथ ही उनकी पिटाई भी कर दी। मामले की जानकारी होने पर उन दोनों के परिजन भी पहुंच गए।
बताया जा रहा है कि, दोनों शादी में शामिल होने आए थे। जहां मौका पाकर घर के पिछले कमरे में घुस गए। जिन्हें कमरे में जाते हए एक व्यक्ति ने भी देखा था। वहीं इस मामले में युवती का कहना था कि, युवक ने उसे जबरदस्ती कमरे में बुलाया था। जिसके बाद ग्रामीणों नो दोनों को कमरे में बंद कर इसकी सूचना पुलिस को दे दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने नाराज ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। फिलहाल पुलिस ने युवक को कोतवाली लेकर आ गई और युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि, परिजनों ने तहरीर नहीं दी है, अभी पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Varanasi / शादी वाले घर में घरवालों ने खोला कमरे का दरवाजा, नजारा देख रह गए सन्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो