scriptकाशीवासी आप सादर आमंत्रित हैं… PM मोदी के नामांकन में सभी काशीवासियों को दिया गया निमंत्रण | Residents of Kashi are cordially invited… Invitation given to all residents of Kashi for PM Modi's nomination | Patrika News
वाराणसी

काशीवासी आप सादर आमंत्रित हैं… PM मोदी के नामांकन में सभी काशीवासियों को दिया गया निमंत्रण

वाराणसी में PM नरेंद्र मोदी 14 मई को नामांकन से पहले 13 मई को रोड शो करेंगे। 6 किमी के रोड शो में 10 लाख लोगों को बुलाने का लक्ष्य है। इसके लिए पूरी काशी को निमंत्रण पत्र दिया जा रहा है। भाजपा ने इसके लिए 25 टीमें बनाई हैं। इन टीमों का नेतृत्व उत्तर प्रदेश सरकार के 4 मंत्री, 3 सांसद और 14 विधायक कर रहे हैं।

वाराणसीMay 12, 2024 / 09:19 pm

anoop shukla

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को भव्य बनाने के क्रम में संगठन की ओर से जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी व कार्यकर्ता शनिवार की सुबह व शाम को सड़कों पर निकले। प्रमुख बाजारों में व्यापारियों व दुकानदारों से संपर्क कर पीएम मोदी के रोड शो का निमंत्रण दिया।
पार्टी का मानना है कि रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं का एक्टिव होना आवश्यक है। इसी मंत्र को रोड शो को अभूतपूर्व बनाने के लिए संगठन की ओर से लागू किया जा रहा है। बूथ कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण मोर्चे पर लगाया जा रहा है।
पीएम मोदी के रोड शो में काशी की संस्कृति, परंपरा एवं विरासत को तरजीह दी जा रही है। काशी को लघु भारत भी कहा जाता है। इसे रोड शो का थीम बनाया गया है। इसी आधार पर पूरा इवेंट सजाया जा रहा है। रोड शो में जितने भी मंच बनेंगे उसे विभिन्न जाति-धर्म व समुदाय के लोक कलाकारों से सुशोभित किया जाएगा। उनकी वेश-भूषा भी पारंपरिक होगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो लेकर शहर के हर बाजारों में जनप्रतिनिधि खुद व्यापारियों, दुकानदारों से मिले। रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए निमंत्रित किया। यह क्रम 12 मई तक चलेगा।

इस क्रम में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ दयाशंकर मिश्र दयालु ने सिद्धगिरी बाग, सिगरा, रोहनियाँ, चौक, दुर्गाकुंड, छित्तुपूर, रामनगर, भगवानपुर आदि क्षेत्रों में घर घर सम्पर्क किया एवं पीएम मोदी के रोड शो का निमंत्रण पत्र दिया। इस दौरान उनके साथ गौरव राठी, हरदत्त शुक्ला, संतोष सैनी, अरुण पांडेय, सौरव राय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
इस क्रम में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रविन्द्र जायसवाल ने बागेश्वरी मंडल क्षेत्र अंतर्गत तेलियाबाग, से अंधरापुल मलदहिया क्षेत्र में घर घर सम्पर्क कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो में आने का निमंत्रण पत्र दिया।
इस दौरान उनके साथ सिद्धनाथ शर्मा, सुशील गुप्ता, संजय गुप्ता आदि प्रमुख रुप से उपस्थित रहे। इस क्रम में शहर दक्षिणी विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने दक्षिणी विधानसभा में मांझी समाज के साथ, कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने नगवा एवं सोनारपुरा क्षेत्र में घर घर सम्पर्क कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो का निमंत्रण दिया।
इस क्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने रोहनिया विधानसभा के शुलटंकेश्वर मंडल के बच्छांव वार्ड में, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने कैंट विधानसभा के शिवपुरवा वार्ड में, एमएलसी धर्मेन्द्र राय ने सेवापुरी विधानसभा के राजातालाब मंडल में, लोकसभा संयोजक सुरेंद्र नारायण सिंह ने रोहनिया विधानसभा के बंदेपुर व खुशीयारी में घर घर सम्पर्क कर पीएम मोदी के रोड शो में आने का निमंत्रण पत्र दिया।

Hindi News/ Varanasi / काशीवासी आप सादर आमंत्रित हैं… PM मोदी के नामांकन में सभी काशीवासियों को दिया गया निमंत्रण

ट्रेंडिंग वीडियो