scriptडिप्टी सीएम केशव मौर्य के भांजे के नाम से सपा नेता को धमकी, ऑडियो वायरल | SP Leader Threatened in The Name of Deputy CM Keshav Maurya Nephew | Patrika News
कौशाम्बी

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के भांजे के नाम से सपा नेता को धमकी, ऑडियो वायरल

सपा नेता के मोबाइल फोन पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य के भांजे का नाम लेकर दी गयी धमकी, ऑडियो हुआ वायरल।

कौशाम्बीOct 03, 2017 / 09:46 pm

रफतउद्दीन फरीद

SP Leader Thretened

सपा नेता को धमकी

कौशांबी. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के भांजे के से सपा नेता को धमकाने का ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियों में धमकी देने वाला अपने आप को केशव मौर्य का भांजा डॉक्टर मौर्य बता रहा है। ऑडियो में वह भरवारी नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रबल दावेदार सपा नेता जगदीश शिवहरे को फोन कर धमका रहा है। अपने को डॉक्टर मौर्य बताते हुए जगदीश शिवहरे को फोन पर धमकी दे रहा है कि मेरे मामा केशव प्रसाद मौर्य हैं और आपने उनके बगल में अपना होर्डिंग्स कैसे लगा दिया। फोन करने वाला व्यक्ति डिप्टी सीएम के लिये आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल करके धमकी देकर कहता है कि तुम्हें देख लूंगा। ऑडियो में वह सपा नेता को विधायक संजय गुप्ता से बात करने और अपनी सारी होर्डिंग्स हटवाने की नसीहत भी दे रहा है। पत्रिका न्यूूज इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।
इसे भी पढें

इलाहाबाद में बसपा नेता की हत्या, जमकर हुआ बवाल, कई राउंड चलीं गोलियां, बस फूंकी गयी

 

दरअसल संजय गुप्ता पूर्व में भरवारी नगर पंचायत के अध्यक्ष थे। इस बार वह बीजेपी से टिकट लेकर चायल से विधायक बने हैं। नगर पालिका भरवारी से जगदीश शिवहरे आगामी नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हैं। जगदीश शिवहरे का आरोप है कि चूंकि वह नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रबल दावेदार हैं, इसीलिये उन्हें धमकाया जा रहा है।
इसे भी पढ़ें

इलाहाबाद में बसपा नेता राजेश यादव की हत्या मामले में शक के घेरे में डॉक्टर मुकुल सिंह

इस मामले में जब विधायक संजय गुप्ता से बात की गई तो उन्होंने इस तरह कि किसी धमकी से इनकार किया। उन्होंने कहा की यह फोन किसी मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति ने किया होगा या फिर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए अगले व्यक्ति ने साजिश रची होगी। उन्होंने कहा इसकी शिकायत DM और SP से की है । उन्होंने कहा डिप्टी सीएम और उन्हें बदनाम करने की साजिश रची गई है सच्चाई का पता लगाकर सख्त कार्रवाई कराई जाएगी।
by SHIVNANDAN SAHU

Home / Kaushambi / डिप्टी सीएम केशव मौर्य के भांजे के नाम से सपा नेता को धमकी, ऑडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो