scriptफंस गया पटवारी, 10 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा | Bhopal Lokayukt Caught Patwari Taking Bribe of Rs 10 thousand | Patrika News
विदिशा

फंस गया पटवारी, 10 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा

भोपाल लोकायुक्त की टीम ने रिश्वतखोर पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा…

विदिशाMar 28, 2024 / 04:41 pm

Shailendra Sharma

vidisha_lokayukta_caught_patwari.jpg

vidisha lokayukta caught patwari

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर लगी आचार संहिता के बीच भी मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी बंद होती नजर नहीं आ रही है। मामला मध्यप्रदेश के विदिशा जिले का है जहां लोकायुक्त की टीम ने आचार संहिता के बीच एक रिश्वतखोर पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। रिश्वतखोर पटवारी ने एक किसान से जमीन संबंधी मामले को सुलझाने के एवज में रिश्वत मांगी थी जिसकी शिकायत किसान ने भोपाल लोकायुक्त से की थी।

यह भी पढ़ें

बेटियों की आंखों के सामने पापा ने मम्मी को मार डाला, ये है पूरा मामला




मामला विदिशा जिले के सिरोंज का है जहां पटवारी विकास जैन को गुरुवार को भोपाल लोकायुक्त की टीम ने 10 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। रिश्वतखोर पटवारी विकास जैन ने परदा गांव के रहने वाले किसान राम प्रसाद कुशवाहा से जमीन संबंधी मामले सुलझाने के लिए रिश्वत की मांग की थी। फरियादी किसान रामप्रसाद ने कुछ दिन पहले भोपाल लोकायुक्त में रिश्वतखोर पटवारी की शिकायत की थी। लोकायुक्त टीम ने पहले शिकायत की जांच की और शिकायत सही पाए जाने पर रिश्वत के रूपए लेकर किसान राम प्रसाद को पटवारी विकास जैन के पास भेजा और जैसे ही विकास जैन ने रिश्वत के रूपए लिए तो सिविल ड्रेस में मौजूद लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगेहाथों धरदबोचा।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Home / Vidisha / फंस गया पटवारी, 10 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो