scriptगजब है इन फीमेल्स का गुस्सा, मारपीट के दौरान नोंच डालती हैं एक-दूसरे के बाल | See videos of females attacking on each others very brutally | Patrika News
अजब गजब

गजब है इन फीमेल्स का गुस्सा, मारपीट के दौरान नोंच डालती हैं एक-दूसरे के बाल

हाल ही में यू ट्यूब पर कई ऐसे वीडियो वायरल हैं, जहां फीमेल्स को एक-दूसरे के साथ जबरदस्त तरीके से मारपीट करते देखा जा सकता है। महिलाएं एक-दूसरे पर इस तरह हिंसक हो जाती हैं कि एक-दूसरे के बाल तक नोंच डालती हैं।

Mar 12, 2016 / 02:49 pm

शायद इन दिनों फीमेल्स का गुस्सा पुरुषों से भी ज्यादा खतरनाक हो गया है। हाल ही में यू ट्यूब पर कई ऐसे वीडियो वायरल हैं, जहां फीमेल्स को एक-दूसरे के साथ जबरदस्त तरीके से मारपीट करते देखा जा सकता है। कई तस्वीरों में दिखता है कि महिलाएं एक-दूसरे पर इस तरह हिंसक हो जाती हैं कि एक-दूसरे के बाल तक नोंच डालती हैं।

यू ट्यूब पर आप दो महिलाओं को ट्रेन और हवाई जहाज में बेहद हिंसक तरीके से लड़ने के साथ ही घरों और सड़कों पर लड़ते देख सकते हैं। हिंसक तरीके से लड़ने में पूरे विश्व की महिलाओं की मनोदशा काफी हद तक एक जैसी ही प्रतीत होती है।

कई बार इनमें आयु वर्ग का भी फर्क नज़र नहीं आता। कॉलेज गर्ल हो या कोई हाउस वाइफ, सभी में मारपीट के दौरान बाल नोंचने तक की प्रवृत्ति देखी जा सकती है।

आपको यू ट्यूब पर मौजूद दो वीडियो दिखाते हैं, जिसमें से एक में दिल्ली की कॉलेज गर्ल एक-दूसरे के साथ सड़क पर हाथापाई करती दिख रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में आप भारत से बाहर की गर्ल्स को एक-दूसरे पर हिंसक होते देखे सकते हैं।

यहां देखिए वीडियो:

यहां देखिए वीडियो:

Home / Ajab Gajab / गजब है इन फीमेल्स का गुस्सा, मारपीट के दौरान नोंच डालती हैं एक-दूसरे के बाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो